Vaishali Thakkar Died: कौन है राहुल नवलानी, जो वैशाली ठक्कर को दिन-रात कर रहा था टॉर्चर, तंग आकर एक्ट्रेस ने दे दी जान
Advertisement

Vaishali Thakkar Died: कौन है राहुल नवलानी, जो वैशाली ठक्कर को दिन-रात कर रहा था टॉर्चर, तंग आकर एक्ट्रेस ने दे दी जान

Vaishali Thakkar: वैशाली ठक्कर के सुसाइड करने के बाद एक नाम सबसे ज्यादा चर्चा में है. ये नाम राहुल नवलानी है. जानिए राहुल नवलानी कौन हैं और उसका वैशाली सुसाइड से क्या कनेक्शन है.

वैशाली ठक्कर

Vaishali Thakkar Suicide: वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने तो फांसी लगाकर इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. वैशाली की सुसाइड की खबर ने टीवी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. महज 30 साल की वैशाली जिंदादिल और खुशमिजाज थीं. जिसका सबूत एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम है जो उनके वीडियो से भरा पड़ा है. लेकिन एक्ट्रेस के अचानक आत्महत्या करने के कदम और सुसाइड नोट के बाद जो नाम सबसे ज्यादा चर्चा में है वो है राहुल नवलानी. जानिए कौन है राहुल नवलानी और उसका वैशाली से क्या कनेक्शन है. इसके साथ ही जानिए कि वो किस तरह से वैशाली की जिंदगी में जहर घोल रहा था.

डायरी से हुआ राहुल नवलानी का खुलासा

वैशाली ठक्कर की मौत के बाद पुलिस इस केस की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है. इस तफ्तीश में पुलिस को वैशाली के घर से एक डायरी मिली है जिसे खोलते ही पुलिस को वैशाली के सुसाइड के फैसले की वजह का पता चला. इस डायरी में वैशाली ने राहुल नवलानी का जिक्र किया है.

 

 

कौन है राहुल नवलानी
दरअसल, ये राहुल नवलानी (Rahul Navlani) कोई और नहीं वैशाली ठक्कर का एक्स बॉयफ्रेंड है. जो वैशाली को कई साल से परेशान कर रहा है. वैशाली राहुल से काफी ज्यादा परेशान थीं और उन्हें इससे निकलने का कोई और रास्ता नहीं मिल रहा था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने सुसाइड करने का कदम उठाया.

राहुल और वैशाली के पिता हैं दोस्त
राहुल नवलानी  (Rahul Navlani) और वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) के पिता दोस्त हैं. राहुल और उसके पिता का प्लाइवुड का बिजनेस है. इसके अलावा दोनों होलसेल का काम भी करते हैं. साथ ही राहुल लैमनेट्स के नाम से फर्म भी चलाता है. बीते करीब 10-12 साल से वैशाली और राहुल एक ही सोसाइटी में रह रहे हैं. हालांकि वो जानती थी कि राहुल गलत हरकतों में है लेकिन दवाब के चलते उसने ऐसा किया.

 

 

शादीशुदा है राहुल
खास बात है कि राहुल नवलानी शादीशुदा है. उसकी वाइफ का नाम दिशा है. खबरों की मानें तो राहुल ने वैशाली के मंगेतर अभिनंदन को वैशाली की कुछ फोटोज भेज दी थी जिसके बाद इन दोनों की सगाई टूट गई. इसके बाद वैशाली की शादी 20 अक्टूबर, 2022 को होने वाली थी. लेकिन राहुल ने ये हरकत दोबारा करना शुरू कर दी. वैशाली को डर था कि राहुल इस बार भी शादी तुड़वाने के लिए वही हरकत करेगा. राहुल ने वैशाली से कहा था कि वो उसकी शादी कभी नहीं होने देगा. खास बात है कि वैशाली को परेशान करने में राहुल की पत्नी दिशा ने भी उसका साथ दिया.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news