'तारक मेहता' के 'जेठालाल' से PM मोदी ने कहे थे ये 5 शब्द, 16 साल पुराना किस्सा खुद दिलीप जोशी ने सुनाया
Advertisement
trendingNow12490921

'तारक मेहता' के 'जेठालाल' से PM मोदी ने कहे थे ये 5 शब्द, 16 साल पुराना किस्सा खुद दिलीप जोशी ने सुनाया

तारक मेहता के जेठालाल के रूप में दिलीप जोशी घर घर में फेमस है. हाल में ही उन्होंने पीएम मोदी के साथ मुलाकात का एक किस्सा बताया. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ की और 16 साल पुरानी मुलाकात के बारे में बताया.

'तारक मेहता' के 'जेठालाल' से PM मोदी ने कहे थे ये 5 शब्द

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर दिलीप जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ा एक पुराना दिलचस्प किस्सा शेयर किया है. उन्होंने पीएम मोदी संग मुलाकात की यादों को ताजा किया. ये मुलाकात थी 16 साल पुरानी. जब उनका आमना-सामना पीएम से हुआ था. इस दौरान उनकी क्या बात हुई और कैसी थी वो मुलाकात, एक्टर ने अब सब बताया है. चलिए बताते हैं जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी का ये किस्सा.

दिलीप जोशी ने बताया कि नरेंद्र मोदी से मेरी मुलाकात 2008 में एक किताब विमोचन के दौरान हुई थी. इसके दो साल बाद जब वह मुझे मिले तो भूले नहीं और मुझसे कहा कि आप में कुछ बदलाव आया. वीडियो 'मोदी स्टोरी' नाम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. इसमें दिलीप जोशी ने उस वक्त गुजरात के मुख्यमंत्री रहे नरेंद्र मोदी से अपनी मुलाकात से जुड़ा अनुभव बताया है.

तब गुजरात के सीएम थे पीएम मोदी
इस वीडियो में दिलीप जोशी ने बताया, ''2008 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो शुरू हुआ था, यह टीवी सीरियल सुपरहिट हुआ. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जिनके ऊपर यह सीरियल बना है, उन्होंने एक किताब लिखी थी. जिसका विमोचन अहमदाबाद में हुआ था. इस कार्यक्रम में गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी बतौर चीफ गेस्ट के तौर पर शामिल होने वाले थे.''

पीएम से हुई जेठालाल की मुलाकात
दिलीप ने आगे बताया कि तारक मेहता जैसे एक 40 मिनट का नाटक बनाया था. जिस पर हम लोग एक लाइव परफॉर्म करने वाले थे. नरेंद्र मोदी इस कार्यक्रम में कुछ मिनट के लिए ही शामिल होने वाले थे. इस दौरान नरेंद्र मोदी खुद सबके पास गए और एक-एक करके सबसे मिले.

पीएम मोदी ने क्या कहा था जेठालाल से
एक्टर ने बताया कि 2011 में दो साल बाद फिर नरेंद्र मोदी से अहमदाबाद में मुलाकात हुई. जब वह 'सद्भावना मिशन' कर रहे थे. उसी दौरान हम मंच पर बारी-बारी से तत्कालीन सीएम नरेंद्र मोदी से मिल रहे थे. उन दिनों मैंने अपना वजन थोड़ा सा कम किया था. जैसे ही मैं स्टेज पर उनसे मिलने गया, उन्होंने मुझे देखकर कहा, 'जेठालाल,वजन ओछु कर्यु छे..."

पूजा बेदी की बेटी ने पहनी साड़ी के साथ ऐसी चोली, एक हुक पर टिका ब्लाउज तो नाभि के नीचे बांधी स्टाइलिश साड़ी

हैरान रह गए थे दिलीप जोशी
दिलीप जोशी ने बताया कि मैं उस वक्त यह सुनकर हैरान रह गया कि नरेंद्र मोदी रोजाना लाखों लोगों को मिलते होंगे. लेकिन, ये याद रखना कि दो साल पहले उन्होंने मुझे देखा था और दो साल बाद मैं उनसे मिला. उन्हें ये याद था कि मुझमें कुछ बदलाव आया है. यह काफी हैरान करता है.

इनपुट: एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news