Sushant को लेकर जब इस एक्ट्रेस को किया गया ट्रोल, मिला करारा जवाब

आशा नेगी (Asha Negi) ने टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में सुशांत संग काम करने के अपने अनुभव के बारे में एक वीडियो अपलोड किया.  

Sushant को लेकर जब इस एक्ट्रेस को किया गया ट्रोल, मिला करारा जवाब
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अभिनेत्री आशा नेगी (Asha Negi) ने सोशल मीडिया पर उन लोगों को करारा जवाब दिया है, जिन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कुछ भी पोस्ट न करने पर उन्हें ट्रोल किया था. आशा ने टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में सुशांत संग काम करने के अपने अनुभव के बारे में एक वीडियो अपलोड किया.

उन्होंने लिखा, "'पवित्र रिश्ता' का एक हिस्सा बनना जिंदगी को बदल देने वाला एक अनुभव रहा. सर्वश्रेष्ठ कास्ट व क्रू के साथ काम करने के चलते इस शो को उस वक्त नंबर वन शो होना ही था. पूर्वी के तौर पर मुझे प्रशंसकों से ढेर सारा प्यार मिला और मुझे उस टीम के साथ काम करने के दिन हमेशा याद आएंगे." हालांकि आशा का यह वीडियो एक यूजर को पसंद नहीं आया. यूजर ने उनसे पूछा, 'आपने सुशांत के बारे में कभी कुछ नहीं कहा, कोई जिक्र नहीं किया?'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MsNegi (@ashanegi) on

आशा ने इसके जवाब में लिखा, 'क्या किसी ट्रेंड का अनुसरण करना इतना जरूरी है कि आप क्या महसूस कर रहे हैं, इसका जिक्र आप सोशल मीडिया पर करें ही? क्या कोई इंसान अकेले में दुखी नहीं हो सकता?" बता दें, सुशांत ने 14 जून को अपने आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें