Dipika Kakar Ex Husband: कहां और किस हाल में हैं प्रेग्नेंट दीपिका कक्कड़ के एक्स पति रौनक सैमसन? क्यों हुआ था तलाक
Advertisement
trendingNow11646894

Dipika Kakar Ex Husband: कहां और किस हाल में हैं प्रेग्नेंट दीपिका कक्कड़ के एक्स पति रौनक सैमसन? क्यों हुआ था तलाक

Dipika Kakar और शोएब इब्राहिम अपने पहले बेबी का वेलकम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन क्या आपको पता है दीपिका की ये पहली नहीं बल्कि दूसरी शादी है. जानिए दीपिका के एक्स पति कौन हैं और किस हाल में हैं.

दीपिका कक्कड़ और एक्स हसबैंड रौनक सैमसन

Where Is Dipika Kakar Ex Husband: 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) सीरियल में सिमर का रोल निभाने वाली दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की लाइफ इन दिनों खुशियों से भरी हुई है. दीपिका जल्द ही मां बनने वाली हैं और उनका पूरा परिवार आने वाले बेबी के वेलकम की तैयारियों में बिजी है. लेकिन क्या आपको पता है शोएब इब्राहिम दीपिका कक्कड़ के पहले नहीं बल्कि दूसरे पति हैं. दीपिका ने पहले पति से तलाक लेने के बाद दूसरी बार शादी की थी. जानिए इस वक्त दीपिका के एक्स हसबैंड के बारे में और जानिए कि वो इस वक्त किस हाल में है. 

जेट एयरवेज में दीपिका ने किया 3 साल काम
बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि टीवी की दुनिया में आने से पहले दीपिका ने जेट एयरवेज में बतौर एयर होस्टेस काम किया है. हालांकि कुछ हेल्थ इशूज की वजह से दीपिका ने अचानक से जेट एयरवेज की नौकरी छोड़ दी. इसी दौरान एक्ट्रेस की मुलाकात रौनक सैमसन से हुई. खास बात है कि रौनक पेशे से पायलट है और लंबे वक्त तक इन्होंने बतौर क्रू मेंबर अपनी सर्विस दी. लेकिन किसी वजह से इन्होंने नौकरी छोड़ दी. 

 

 

2011 में की थी रौनक से शादी
दीपिका कक्कड़ की रौनक से नजदीकियां बढ़ी और दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली. लेकिन इन दोनों के बीच शादी के कुछ वक्त बाद मनमुटाव आने लगे और एक्ट्रेस ने साल 2015 में तलाक ले लिया. हालांकि उस वक्त कई खबरों में ऐसा कहा गया कि शोएब इब्राहिम की वजह से दीपिका ने ये फैसला लिया. लेकिन दीपिका का कहना था कि वो इस अब्युसिव शादी में और नहीं रहना चाहती थीं. 

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

 

अब कहां हैं दीपिका के एक्स पति
दीपिका कक्कड़ के एक्स पति रौनक सेमसन (Raunak Samson) ने दूसरी शादी नहीं की है और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन रौनक अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं.

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

 

Trending news