'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शिरीन सेवानी बेटे की बनीं मां, अस्पताल से शेयर की फोटो
Advertisement
trendingNow12162450

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शिरीन सेवानी बेटे की बनीं मां, अस्पताल से शेयर की फोटो

Shirin Sewani मां बन गई हैं. शिरीन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी. इसके साथ ही कई फोटोज शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही हैं. 

शिरीन सेवानी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में जसमीत का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस शिरीन सेवानी (Shirin Sewani) मां बन गई हैं. शिरीन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और बेटे के जन्म के बारे में जानकारी दी. एक्ट्रेस ने 11 मार्च को बेटे को जन्म दिया है. बेटे के जन्म के बाद शिरीन ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की है जिसमें में वो कभी अस्पताल के बेड पर नजर आईं तो कभी घर में बेबी का वेलकम करती दिखीं.

चिंकी का भाई हुआ है
शिरीन सेवानी (Shirin Sewani) ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'चिंकी का भाई हुआ है.' शिरीन का ये पहला बेबी है. शॉवर की फोटोज और वीडियो शेयर किए थे. जिसमें वो अपने परिवार और दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई दिखी थीं. इन तस्वीरों और फोटोज में एक्ट्रेस काफी खुश नजर आईं. तस्वीरों में एक्ट्रेस पिंक कलर का पंजाबी स्टाइल सूट पहने नजर आईं. सिर पर ओढ़नी और गले में हैवी हार से अपना लुक पूरा किया. फोटोज में शिरीन के फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखा.

 

fallback

 

एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर मुनव्वर फारुकी का शॉकिंग रिएक्शन, बोले- 'मुझे कुछ...'

fallback

2020 में की थी शादी
शिरीन सेवानी ने साल 2020 में पायलट उदयन सचान से शादी की थी. फिलहाल शिरीन एक्ट्रेस से सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर बन चुकी हैं. शिरीन ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अलावा 'नागिन 2', 'कवच 2' और की शोज में काम किया है.

fallback

 

आपको बता दें, शिरीन के अलावा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक और एक्ट्रेस दोबारा मां बनने वाली हैं. ये एक्ट्रेस मोहिना कुमारी हैं. मोहिना ने कुछ दिन पहले ही वीडियो पोस्ट पर अपनी दोबारा प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज सोशल मीडिया पर फैंस संग शेयर की. हालांकि एक्ट्रेस ने शादी के बाद इंडस्ट्री छोड़ दी और अब अपनी पर्सनल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. हालांकि फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं.

 

Trending news