Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कार्तिक का हाथ थामकर नए सफर पर निकल गई सीरत, पीछे छोड़ गई दो सबसे खास लोग
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कार्तिक का हाथ थामकर नए सफर पर निकल गई सीरत, पीछे छोड़ गई दो सबसे खास लोग

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी जल्द ही पूरी तरह बदल जाएगी. शो का प्रोमो भी सामने आ गया है, जिसमें कहानी का नया एंगल दिखाया गया है.

 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कार्तिक का हाथ थामकर नए सफर पर निकल गई सीरत, पीछे छोड़ गई दो सबसे खास लोग

नई दिल्ली: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) बीते 12 सालों से लोगों का पसंदीदा शो बना हुआ है. लोगों को आज भी शो बहुत पसंद हैं और फैंस शो के स्टारकास्ट से भी खूब प्यार करते हैं. सोशल मीडियो पर फैंस का ये प्यार देखने को मिलता है. अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि शो में बड़ा फेरबदल होने वाला है. शो के मेकर्स ने शो का पूरा ट्रेक बदलने का सोचा है. इसके साथ ही ऐसी खबरें सामने आई हैं कि शो में नई एंट्री होने वाली है. इसी बीच शो का नया प्रोमो सामने आ गया है. 

शो में होगी नई एंट्री

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को लेकर कई दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि मेकर्स कार्तिक-सीरत (Kartik-Sirat) को विदाई देंगे. इसके बाद वो शो में कुछ नए कलाकारों की एंट्री कराएंगे. फैंस यह जानने के लिए बेचैन हैं कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी को कौन से कलाकार आगे लेकर जाएंगे? फैंस का यह इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है. शो के हालिया प्रोमो में नई कहानी की शुरुआत कर दी गई है, जिसमें नए किरदार भी नजर आ रहे हैं.

कार्तिक-सीरत की हुई विदाई

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के मेकर्स ने शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसमें कार्तिक-सीरत स्वर्ग में नजर आ रहे हैं. कार्तिक-सीरत (Kartik-Sirat) नदी के बीच रुकी एक नाव में बैठते हैं. वहां से सीरत एक दीया नदी में छोड़ देती है, जिसे उसकी छोटी बेटी आरोही उठाती है. वहीं पास खड़ी दूसरी बेटी अक्षरा उसे देखती रहती हैं, तभी तेज बारिश होने लगती है. ऐसे में दीया बुझने का डर रहता है. ये देखते ही अक्षरा छाता खोल लेती है और दीया बुझने से बच जाता है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

आने वाला है बड़ा लीप

मेकर्स ने इस वीडियो के अंत में यह भी दिखाया है कि आरोही और अक्षरा दीया लेकर जाते हुए बड़े हो जाते हैं. इससे ये साफ हो गया है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की कहानी में एक बड़ा लीप आने वाला है. कहानी जल्द ही आगे बढ़ने वाली है. जहां अक्षरा और आरोही बड़े नजर आएंगे. ऐसे में फैंस अब नए कलाकारों को देखने के लिए उत्साहित हैं. 

ये भी पढ़ें: अनुपमा-वनराज के पैचअप के बाद काव्या ने दिखाया ठेंगा, अकेले की समंदर किनारे मस्ती

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news