15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी इन 3 सुपरस्टार्स की फिल्में, होगी कांटे की टक्कर
Advertisement
trendingNow12347775

15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी इन 3 सुपरस्टार्स की फिल्में, होगी कांटे की टक्कर

Movies releasing on 15th August: अगर आप भी फिल्म देखनें के शौकिन हैं तो 15 अगस्त को रिलीज होने वाली इन फिल्मों को अपने लिस्ट में शमिल कर सकते है.ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लैश कर सकती है.

 

15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी इन 3 सुपरस्टार्स की फिल्में, होगी कांटे की टक्कर

Movies releasing on 15th August:15 अगस्त 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में एक साथ तीन फिल्में रिलीज हो रही है.इसमें अक्षय कुमार, राजकुमार राव और जॉन अब्राहम के फिल्मों का नाम शामिल है.फिल्मों के नाम बात की करे तो अक्षय कुमार की फिल्म खेल-खेल में (Khel Khel Mai) , राजकुमार राव की स्त्री 2 (Stree 2), और जॉन अब्राहम की वेदा (Vedaa) है.इन तीन फिल्मों के एक साथ रिलीज को लेकर दर्शक काफी उत्साहित नजर आ रहे है.आगामी अगस्त महीने में  बॉक्स ऑफिस पर इन तीनों फिल्मों की कांटे की लड़ाई साफ देखी जा सकेंगी. तो आइए जानते है इन तीनों फिल्मों के बारे में विस्तार से..

अक्षय कुमार की "खेल-खेल में"
अक्षय कुमार की फिल्म "खेल-खेल में" को डायरेक्टर मुदस्सर अज़ीज़ ने निर्देशित किया है. ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म रिलीज होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगीं. इस फिल्म के स्टारकास्ट की बात करे तो फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर,फरदीन खान और तापसी पन्नू जैसे कई स्टार कॉस्ट है. दर्शक इस फिल्म को लेकर उत्साहित है की इस फिल्म अक्षय कुमार का जादू देखने को मिलेगा.

राजकुमार राव की "स्त्री 2"
स्त्री 2 राजकुमार राव की हिट फिल्म स्त्री का सीक्वल  है. इस फिल्म का डायरेक्शन निर्देशक अमर कौशिक ने किया है. लोग उम्मीद कर रहे है कि ये फिल्म अपने पहले पार्ट 1  स्त्री की तरह हिट जायेगा. इस फिल्म के कॉस्ट में राजकुमार राव के अलावा तमन्ना भाटिया, श्रद्धा कपूर, और अपारशक्ति खुराना जैसे  एक्टर शामिल है.

जॉन अब्राहम की "वेदा"
वेदा का डायरेक्शन निखिल आडवाणी  ने किया है. जॉन अब्राहम के इस फिल्म को लेकर इनके फैन्स काफी उत्सुक है. दर्शकों के उम्मीद है अपनी हर फिल्म में जैसे जॉन अब्राहम अपने फैन्स दिल जीतते है वैसी ही इस फिल्म में भी होगा.इस फिल्म में शरवरी वाघ, तमन्ना भाटिया, क्षितिज चौहान जैसे कई स्टार कॉस्ट है. 

Trending news