अब श्रीलंका के लोग भी उठा पाएंगे ZEE5 का लुत्फ, Dialog VIU app में होंगे उपलब्ध

श्रीलंका की प्रीमियर कनेक्टिविटी प्रोवाइडर Dialog axiatia plc के साथ ZEE5 की यह पार्टनरशिप सार्क देशों में पहली अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर हुई कंपनी की पार्टनरशिप है.

अब श्रीलंका के लोग भी उठा पाएंगे ZEE5 का लुत्फ, Dialog VIU app में होंगे उपलब्ध
श्रीलंका के लोग भी उठा पाएंगे ZEE5 के शो का आनंद.

नई दिल्‍ली : दुनिया के सबसे बड़े डिजिटल एंटरटेनमेंट प्‍लेटफॉर्म ZEE5 ने श्रीलंका के लोगों तक क्षेत्रीय भाषा के प्रोग्राम मुहैया कराने के लिए एक कदम और बढ़ाया है. ZEE5 ने Dialog axiatia plc के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है. इसके तहत श्रीलंका में Dialog VIU APP के जरिये लोग ZEE5 के प्रोग्राम देख सकेंगे. श्रीलंका की प्रीमियर कनेक्टिविटी प्रोवाइडर Dialog axiatia plc के साथ ZEE5 की यह पार्टनरशिप सार्क देशों में पहली अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर हुई कंपनी की पार्टनरशिप है.

इस पार्टनरशिप के जरिये Dialog VIU APP यूजर्स को करीब 1 लाख घंटे का प्रीमियम डिजिटल कंटेंट उपलब्‍ध होगा. Dialog VIU APP के यूजर्स प्रतिमाह 350 श्रीलंकाई रुपये के चार्ज पर इसका उपयोग कर सकेंगे.

Dialog यूजर्स अब ZEE5 Originals के कार्यक्रम करनजीत कौर, जीरो केएमएस, क्राइम थ्रिलर रंगबाज और अभय के साथ ही बॉलीवुड हिट्स वीरे दी वेडिंग, टॉयलेट, तमिल कंटेंट के टॉप शो सेमबरूथी, पूवे पूछूदवा और याराडी नी मोहिनी, ZEE5 तमिल ओरिजिनल कल्‍लाचिरिप्‍पू, अमेरिका मापिल्‍लई और डी7 जैसे कार्यक्रम व वेब सीरीज देख सकेंगे.

इस पर ZEE5 ग्‍लोबल की चीफ बिजनेस आफिसर अर्चना आनंद का कहना है, 'हम श्रीलंका में Dialog aziata के साथ पार्टनरशिप के तहत अपनी लांचिंग को लेकर काफी उत्‍साहित हैं. अब श्रीलंका के सबस्‍क्राइबर भारतीय कंटेंट की सबसे बड़ी लाइब्रेरी का आनंद उठा सकेंगे. श्रीलंका एंटरटेनमेंट के बाजार में तेजी से विकास कर रहा है. अब हम संयुक्त रूप से इस अवसर को डायलॉग ऐजिटाटा के साथ तलाशने के लिए तत्पर हैं.

वहीं Dialog Axiata PLC की सीनियर ग्‍लोबल मैनेजर ग्‍लोबल एंड कंटेंट सर्विसेज, मंगला हेतियारक्षी का कहना है, 'हम बहुत ही गर्व के साथ ZEE5 के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय लॉन्च में इतनी जल्द भागीदारी करके गर्व महसूस कर रहे हैं. इस साझेदारी के जरिये VIU द्वारा हमारे ग्राहकों के लिए क्षेत्र की सर्वश्रेष्ठ सामग्री के लिए बेहतरीन लाइब्रेरी बनाई जाएगी. Dialog VIU यूजर्स अब श्रीलंका में सर्वश्रेष्ठ वीडियो नेटवर्क पर किसी भी समय, कहीं से भी, किसी भी इंटरनेट से जुड़े स्क्रीन पर विज्ञापनों के बिना सबसे अच्छा कंटेंट देख सकते हैं. ”

ZEE5 के बारे में
ZEE5, Zee Entertainment Enterprises Limited (ZEEL) द्वारा लॉन्च किया गया एक नया ब्रांड डिजिटल एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन है, जो एक ग्लोबल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट पावरहाउस है. अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली, मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, उड़िया, भोजपुरी, गुजराती और पंजाबी जैसी 12 भाषाओं में सामग्री के साथ, ZEE5 ऑन डिमांड सामग्री और 60+ लाइव टीवी चैनलों के 1,00,000 घंटे का प्लेटफार्म है. इस प्लेटफ़ॉर्म में एक ही वक्त में ब्रेकिंग फीचर, मूवी और टीवी शो, संगीत, सिनेप्ले, लाइव टीवी और स्वास्थ्य और जीवन शैली की सामग्री को देखा जा सकता है. ZEE5, 11 नेविगेशनल लैंग्वेज, कंटेंट डाउनलोड ऑप्शन, सीमलेस वीडियो प्लेबैक और वॉयस सर्च जैसे ग्राउंड ब्रेकिंग फीचर देता है.

ZEEL के बारे में
Zee Entertainment Enterprises Ltd. (ZEEL) विविध दर्शकों के लिए मनोरंजन सामग्री प्रदान करने वाला एक विश्वव्यापी मीडिया ब्रांड है. 173 से अधिक देशों में उपस्थिति और दुनिया भर में 1.3 बिलियन से अधिक लोगों की पहुंच के साथ, ZEEL शैलियों, भाषाओं और प्लेटफार्मों में सबसे बड़ी वैश्विक सामग्री कंपनियों में से एक है.

अपनी नई ब्रांड विचारधारा और उद्देश्य के साथ – “असाधारण एक साथ”, ZEEL एक असाधारण ब्रांड अनुभव प्रदान करने और असाधारण मनोरंजन और अनुभव बनाने के लिए दुनिया भर में उपभोक्ताओं को प्रसन्न करने की इच्छा और विश्वास रखता है जो साधारण को असाधारण बनने के लिए प्रेरित करता है. ZEEL भारत और विदेशों दोनों में प्रसारण, सिनेमा, संगीत, डिजिटल, लाइव मनोरंजन और थिएटर व्यवसायों में मौजूद है. ZEEL के पास 260,000 से अधिक घंटे की टेलीविजन सामग्री है और दुनिया की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म लाइब्रेरी है जिसमें विभिन्न भाषाओं में 4,800 से अधिक फिल्म शीर्षक हैं. ZEEL ने नाटकीय रिलीज के लिए कई फिल्मों का भी निर्माण किया है और यह भारत में सबसे तेजी से बढ़ता संगीत लेबल है. ZEE5 के साथ डिजिटल स्पेस में इसकी मौजूदगी है और इसने लाइव इवेंट्स में भी भाग लिया है.