बारिश में 300 रुपये की एक्सेसरी बचाएगी Laptop और Smartphone, ट्रैवेल के दौरान जरूर रखें साथ
Advertisement

बारिश में 300 रुपये की एक्सेसरी बचाएगी Laptop और Smartphone, ट्रैवेल के दौरान जरूर रखें साथ

Smartphone Safety: आजकल जो मौसम चल रहा है उसमें कभी भी बारिश हो जाती है, ऐसे में अगर आप इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स लेकर सफर कर रहे हैं तो इनके खराब होने का डर रहता है. 

बारिश में 300 रुपये की एक्सेसरी बचाएगी Laptop और Smartphone, ट्रैवेल के दौरान जरूर रखें साथ

Travel Accessories: अगर आप एक या दो बैग लेकर आए दिन दफ्तर या निजी काम की वजह से सफर करते हैं तो आपको अपने इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स की चिंता जरूर सताती होगी. ऐसा इसलिए है क्योंकि इस समय बारिश का मौसम चल रहा है, ऐसे में रास्ते में ही कब बारिश हो जाती है आपको पता भी नहीं चलता है. बारिश की वजह से बैग में रखे हुए आपके इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स जैसे- लैपटॉप, स्मार्टफोन, चार्जर, पावरबैंक और इयरबड्स के खराब होने का डर रहता है. दरअसल पानी की एक बूंद भी इनके अंदर चली जाए तो इन्हें रिपेयर करवाने में हजारों का खर्च आ सकता है. ऐसा आपके साथ ना हो इसलिए आज हम आपके लिए एक एंटी रेंन एक्सेसरी लेकर आए हैं जो आपके डिवाइसेज को खराब होने से बचा लेगी.

कौन सी है ये एक्सेसरी

दरअसल हम जिस एंटी रेन एक्सेसरी की बात कर रहे हैं वो एक वाटरप्रूफ वैक्यूम बैग है जो अमेजन पर उपलब्ध है. इसका नाम Vacuum Storage Bags , Space Saver Sealer Compression Bags है. बात करें इसकी कीमत की तो ग्राहक इसे अमेजन से महज 299 रुपये में खरीद सकते हैं. इस बैग की सबसे खास बात है इसका यूनीक डिजाइन और इसकी किफायती कीमत. 

दरअसल इस वाटरप्रूफ वैक्यूम बैग के साथ ग्राहकों को एक मैनुअल कम्प्रेशन पंप मिल जाता है, इस पम्प का इस्तेमाल करके आप बैग में अपने इलेक्ट्रॉनिक्स और जरूरी सामान को रख कर इसे पूरी तरह से एयर टाइट बना और वॉटर प्रूफ बना सकते हैं. आप यकीन मानिए इसमें एक बार इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स रखने के बाद कितनी भी बारिश क्यों ना हो, पानी की एक बूंद भी अंदर नहीं जा सकती है और आपके इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पूरी तरह से सुरक्षित रहते हैं. ये बैग कई वैरायटी में उपलब्ध हैं ऐसे में आप अपने बजट और जरूरत के हिसाब से इन्हें चुन सकते हैं और बिना किसी डर के लैपटॉप और स्मार्टफोन्स को खराब होने से बचा सकते हैं. 

Trending news