खुशखबरी: एंड्रॉइड स्मार्टफोन यूजर्स भी अब भेज सकते हैं iMessage, इस App ने किया कारनामा
Advertisement
trendingNow11960728

खुशखबरी: एंड्रॉइड स्मार्टफोन यूजर्स भी अब भेज सकते हैं iMessage, इस App ने किया कारनामा

Nothing Chats: नथिंग चैट्स ऐप शुरुआत में 17 नवंबर से यूएस, कनाडा, यूके और ईयू में केवल फोन 2 उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा.  

खुशखबरी: एंड्रॉइड स्मार्टफोन यूजर्स भी अब भेज सकते हैं iMessage, इस App ने किया कारनामा

Nothing Chats App: Nothing ने Nothing चैट्स को पेश कर दिया है जिससे यूजर्स को अब iMessage कंपेटिबिलिटी मिलेगी जिससे स्मार्टफोन यूजर iMessage जैसे ब्लू बबल में टेक्स्ट मैसेज भेजे पाएंगे. नथिंग चैट्स ऐप फिलहाल अपने बीटा चरण में है और शुरुआत में केवल चुनिंदा देशों के उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा. इतना ही नहीं यूजर डेटा को रुरक्षित रखने के लिए सभी मैसेजे एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड होंगे. 

नथिंग ने अपने नए ऐप का ऐलान किया है. अब तक, एंड्रॉइड स्मार्टफोन से आईफोन पर भेजा गया कोई भी टेक्स्ट संदेश हरे बुलबुले में प्रदर्शित होता है, जबकि आईफोन या आईपैड से अन्य आईओएस डिवाइस पर भेजे गए संदेश नीले बुलबुले में दिखाए जाते हैं. नथिंग चैट्स के साथ, कंपनी के नवीनतम स्मार्टफोन नथिंग फोन 2 से आईओएस डिवाइस पर भेजे जाने वाले संदेश अब iMessage के समान एक नीले बुलबुले में प्रदर्शित होंगे. 

बबल के रंग के अलावा, नथिंग ने Apple की iMessage सेवा से कई अन्य सुविधाएँ भी शामिल की हैं. इनमें समूह संदेश, लाइव टाइपिंग संकेतक, फुल रिज़ॉल्यूशन पर मीडिया साझा करना, रिड रिसिप्ट के साथ-साथ रिएक्शंस का जवाब देना शामिल है.

नथिंग ओएस 2.5 ओपन बीटा 2 अब नथिंग फोन 2 उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है

नथिंग के अनुसार, ऐप शुरुआत में 17 नवंबर से यूएस, कनाडा, यूके और ईयू में केवल फोन 2 उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा. हालांकि, इसे धीरे-धीरे दुनिया के अन्य क्षेत्रों में भी उपलब्ध कराया जा सकता है. कंपनी ने यह भी बताया कि भविष्य में ऐप में सुधार और अपडेट आएंगे.

Trending news