ये है मार्केट का सबसे सस्ता Air Fryer, बिना तेल के मिनटों में तैयार करता है लाजवाब खाना
Advertisement

ये है मार्केट का सबसे सस्ता Air Fryer, बिना तेल के मिनटों में तैयार करता है लाजवाब खाना

Cheapest Air Fryer: एयर फ्रायर की तकनीक का इस्तेमाल करके अब आप घर पर हेल्दी स्नैक्स बना सकते हैं और इसमें इतना कम समय लगता है की आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं पड़ती और आपके सामने ही हेल्दी खाना तैयार हो जाता है.

ये है मार्केट का सबसे सस्ता Air Fryer, बिना तेल के मिनटों में तैयार करता है लाजवाब खाना

Air Fryer: अगर आप अपने परिवार और खुद की सेहत को लेकर काफी फिक्रमंद रहते हैं तो अब आपको और ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपके लिए एक ऐसा किफायती प्रोडक्ट लेकर आए हैं जो आपको रेस्टोरेंट स्टाइल खाना घर पर तैयार करके दे सकता है. हालांकि यह खाना रेस्टोरेंट में इस्तेमाल होने वाले तेल मसाले से नहीं बनाया जाता. दरअसल खाना तैयार करने के लिए एक खास तकनीक का इस्तेमाल किया जाता है जो इस प्रोडक्ट में आपको देखने को मिल जाती है. दरअसल हम बात कर रहे हैं एयर फ्रायर की जो आजकल काफी ट्रेडिंग प्रोडक्ट बना हुआ है और इसकी मदद से आप काफी सारे फास्ट फूड आइटम्स को बिना तेल मसाले का इस्तेमाल किए हुए तैयार कर सकते हैं और खास बात तो यह होती है तेल मसाले का इस्तेमाल नहीं होने के बावजूद इनका टेस्ट ठीक किसी रेस्टोरेंट जैसा ही रहता है. वैसे तो मार्केट में मिलने वाले एयर फ्रायर कई बार माइक्रोवेव ओवन से भी महंगे मिलते हैं लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा एयर फ्रायर का ऑप्शन लेकर आए हैं जिसे आप ₹4000 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं.

Inalsa Crispy Fry Digital Air Fryer

 इस एयर फ्रायर की कीमत असल में 7295 है लेकिन आप अगर इसे फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपको इसकी खरीदारी पर भयंकर डिस्काउंट दिया जाता है. इस डिस्काउंट के लागू होने के बाद ग्राहक इस आदि से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं क्योंकि इस पर 58 फीसद का डिस्काउंट मिल रहा है और डिस्काउंट के बाद इस एयर फ्रायर की कीमत सिर्फ 3009 रुपए रह जाती है. ऐसे में इसे खरीदना काफी के फायदे हो जाता है और आप त्रिफायती कीमत चुकाकर अपने घर पर हेल्दी फूड बना सकते हैं.

क्या है खासियत

अगर बात की जाए खासियत की तो इस एयर फ्रायर में ग्राहकों को काफी सारे फीचर्स देखने को मिलते हैं जिनमें एयर  क्रिस्प टेक्नोलॉजी भी शामिल है, जिसकी मदद से फूड आइटम चारों ओर से अच्छी तरह से कुक हो जाता है और इसमें कुछ ही मिनट का समय लगता है. इसके साथ ही यह एयर फ्रायर अलग-अलग डिशेज के हिसाब से आपको बटन ऑफर करता है और आप अपनी पसंदीदा डिश को तैयार करने के लिए उसे बटन का इस्तेमाल कर सकते हैं. ग्राहकों को इस एयर फ्रायर में 2.4 लीटर का स्टोरेज मिलता है जिससे आप काफी मात्रा में खाना तैयार कर सकते हैं.

Trending news