Lava का जलवा! इतनी बिक्री हुई कि 'Out of Stock' हुआ ये मॉडल, कर्व्ड डिस्प्ले और धांसू कैमरा से है लैस
Advertisement
trendingNow11803406

Lava का जलवा! इतनी बिक्री हुई कि 'Out of Stock' हुआ ये मॉडल, कर्व्ड डिस्प्ले और धांसू कैमरा से है लैस

Lava Smartphone: लॉन्चिंग से लेकर अब तक इस स्मार्टफोन की इतनी बिक्री हुई है कि ये पूरी तरह से आउट ऑफ स्टॉक हो चुका है और अब ग्राहक इसे खरीदने के लिए सेल आने का इन्तजार कर रहे हैं. 

Lava का जलवा! इतनी बिक्री हुई कि 'Out of Stock' हुआ ये मॉडल, कर्व्ड डिस्प्ले और धांसू कैमरा से है लैस

Lava Agni 2 Out of Stock: Lava ने हाल ही में मार्केट के अंदर अपना सबसे धाकड़ स्मार्टफोन Agni 2 5G लॉन्च किया है. ये स्मार्टफोन बिक्री के मामले में सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रहा है. ऐसा इसलिए है क्योंकि जितनी भी बार कंपनी ने इसकी सेल का आयोजन किया है उतनी ही बार कुछ ही मिनटों में ये स्मार्टफोन आउट ऑफ स्टॉक हो चुका है. अगर आप ये जानना चाहते हैं कि आखिर इस स्मार्टफोन में ऐसा क्या है जिसकी वजह से ग्राहक इसके पीछे दीवाने हो रहे हैं तो आज हम आपको इसकी पूरी जानकारी देने जा रहे हैं.   

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

लावा अग्नि 2 5जी में 1080x2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.78 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है. डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 950 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है.परफॉर्मेंस की बात करें तो Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट द्वारा संचालित है. लावा अग्नि 2 में 8GB रैम है और 256GB इंटरनल स्टोरेज है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है. लावा ने 2 साल के Android OS अपडेट और 3 साल के सुरक्षा अपडेट का भी वादा किया है. इस स्मार्टफोन में 4700 mAh की धांसू बैटरी ऑफर की गई है. 

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है. कैमरा मॉड्यूल में f/1.88 अपर्चर वाला 50MP का मुख्य सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, एक डेप्थ और एक मैक्रो सेंसर शामिल है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का कैमरा है.

कितनी है कीमत और क्या है बैंक ऑफर 

Lava Agni 2 5G की कीमत 21,999 रुपये है. लॉन्च ऑफर के हिस्से के रूप में, लावा सभी प्रमुख डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर फ्लैट 2,000 रुपये की छूट दे रहा है, जिसका मतलब है कि इच्छुक खरीदार स्मार्टफोन को 19,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद सकते हैं. Lava Agni 2 5G ग्लास विरिडियन कलर में उपलब्ध है. 

Trending news