कैमरा नहीं ये है दमदार छोटू Projector, पलक झपकते ही आपके कमरे को बना देगा सिनेमाहॉल
Advertisement

कैमरा नहीं ये है दमदार छोटू Projector, पलक झपकते ही आपके कमरे को बना देगा सिनेमाहॉल

Portable Mini Projection: इस प्रोजेक्टर में ग्राहकों को 1080P रेजोल्यूशन दिया जाता है, इसमें ग्राहकों को डुअल बैंड wifi कनेक्शन देखने को मिलता है साथ ही साथ ग्राहकों को इसमें वायरलेस और वायर्ड मिरर डिस्प्ले देखने को मिल जाता है.

कैमरा नहीं ये है दमदार छोटू Projector, पलक झपकते ही आपके कमरे को बना देगा सिनेमाहॉल

 Portable Projector: आजकल लोग समय बचाने के लिए सिनेमाहॉल में फिल्में कम ही देखते हैं. दरअसल लोगों के जीवन में व्यस्तता पहले से ज्यादा बढ़ चुकी है. ऐसे में थिएटर में फिल्में देखने जाना थोड़ा मुश्किल काम नजर आता है. बता दें कि कि जब आप घर पर टीवी पर या स्मार्टफोन में फिल्में देखते हैं तो इससे आपको घर पर सिनेमा एक्सपीरियंस हासिल नहीं होता है जिससे आपका फिल्म देखने का मजा किरकिरा हो जाता है. आपके साथ ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपके लिए एक तगड़ा प्रोजेक्टर लेकर आए हैं जो ना सिर्फ किफायती है बल्कि बेहद ही दमदार भी है. ये आपके घर को सिनेमाहॉल बना देगा. 

कौन सा है ये प्रोजेक्टर 

जिस प्रोजेक्टर की हम बात कर रहे हैं उसका नाम WANBO T6 Max है. ग्राहक इसे अमेजन से परचेज कर सकते हैं. ये प्रोजेक्टर आकार में बेहद ही छोटा है और किसी भी टेबल पर या शेल्फ पर रखा जा सकता है. अगर बात करें इसकी कीमत की तो ग्राहक इसे आसानी से सिर्फ 28,890 रुपये में खरीद सकते हैं. हालांकि इसकी असल कीमत 31,990 है लेकिन इस पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसे ग्राहक इतनी किफायती कीमत में खरीद सकते हैं.

क्या है खासियत

Wanbo T6 Max में ग्राहकों को 1080P रेजोल्यूशन दिया जाता है, इसमें ग्राहकों को डुअल बैंड wifi कनेक्शन देखने को मिलता है साथ ही साथ ग्राहकों को इसमें वायरलेस और वायर्ड मिरर डिस्प्ले देखने को मिल जाता है. इसमें आपको quad-core प्रोसेसर, 100%-60% जूम फंक्शन और Dolby साउंड आउटपुट देखने को मिल जाता है. ये एक डस्ट प्रूफ प्रोजेक्टर है. T6 Max आपके स्मार्टफोन और लैपटॉप से आसानी से कनेक्ट हो जाता है और फिर आप आसानी से अपने पसंदीदा वीडियो और फोटोज का आनंद इस पर ले सकते हैं. ये वायरलेस तरीके से इस्तेमाल किया जा सकता है और ऐसे में तार की झंझट आपके सामने नहीं रहती है. 

Trending news