घर बैठे 3D में फिल्में देखें वो भी एकदम Free, बस एक बार खरीद लें Jio का ये सस्ता VR ग्लास
Advertisement
trendingNow11836599

घर बैठे 3D में फिल्में देखें वो भी एकदम Free, बस एक बार खरीद लें Jio का ये सस्ता VR ग्लास

Jio VR Glass: 3D में फिल्में देखने के लिए इस गैजेट से सस्ता कोई ऑप्शन नहीं है, इसकी मदद से आप अपने घर पर ही नॉर्मल टीवी में 3D में फिल्में देख सकते हैं. 

घर बैठे 3D में फिल्में देखें वो भी एकदम Free, बस एक बार खरीद लें Jio का ये सस्ता VR ग्लास

Jio Dive VR: अगर आप 3D फिल्में देखने के लिए मल्टीप्लेक्स का रुख करते हैं तो इसमें आपके काफी पैसे खर्च हो जाते होंगे. एक 3D फिल्म का टिकट 500 रुपये से लेकर 1000 रुपये के बीच होता है. हालांकि बार बार इसे खरीदना आपको मोटी चपत लगा सकता है. महीने में अगर आप 4 से 5 बार 3डी फिल्में देखने जाते हैं तो यकीन माने आपके हजारों रुपये खर्च हो जाएंगे. अगर आप 3डी फिल्मों के बड़े शौक़ीन हैं लेकिन मल्टीप्लेक्स जाकर आए दिन इन पर पैसे भी नहीं खर्च करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक तगड़ा गैजेट लेकर आए हैं जो आपको फ्री में 3डी फिल्में देखने का मजा देगा वो भी घर बैठे हुए. दरअसल ये एक VR ग्लास है जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है. अगर आप इस VR ग्लास के बारे में नहीं जानते हैं तो चलिए आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है ये VR ग्लास 

जिस वीआर ग्लास के बारे में हम बात कर रहे हैं उसे Jio तैयार कर रहा है और इसका नाम है Dive और सबसे अच्छी बात तो ये है कि इसकी कीमत सिर्फ 1200 रुपये है. ये कीमत कम है तो इसका मतलब ये नहीं है कि इसकी क्वॉलिटी में किसी तरह का समझौता किया गया है. ये दमदार एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार किया गया है. सबसे जरूरी ये है कि इसे घंटों तक इस्तेमाल करने के बावजूद आपके सिर में दर्द नहीं होता है. साथ ही ये काफी कम्फर्टेबल है.   

क्या है खासियत 

अगर बात की जाए खासियत की तो जिओ डाइव में आपको 100 इंच की वर्चुअल स्क्रीन देखने को मिलती है, ये स्क्रीन आपको किसी थिएटर वाला एक्सपीरियंस ऑफर करती है, इसमें आप गेम खेल सकते हैं, फिल्में देख सकते हैं, वेब सीरीज देख सकते हैं, इतना ही नहीं आप इसमें फोटोज भी देख सकते हैं लेकिन इसका एक्सपीरियंस आपको हमेशा याद रहने वाला है. अगर आप भी इस वीआर ग्लास को खरीदना चाहते हैं तो महज 1299 रुपये में ही अपने घर ले आ सकते हैं और जोरदार तरीके से फिल्में देखने और गेम खेलने का मजा ले सकते हैं. 

Trending news