Washing Machine Under 15k: क्या खरीदना चाहिए White Westinghouse की इस वॉशिंग मशीन को? जानिए यहां
Advertisement
trendingNow11859280

Washing Machine Under 15k: क्या खरीदना चाहिए White Westinghouse की इस वॉशिंग मशीन को? जानिए यहां

White Westinghouse Washing Machine: आज हम आपको ऐसी वॉशिंग मशीन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके फीचर्स को जानकर आपका भी खरीदने का मूड बन सकता है. यह वॉशिंग मशीन व्हाइट वेस्टिंगहाउस की है.

 

Washing Machine Under 15k: क्या खरीदना चाहिए White Westinghouse की इस वॉशिंग मशीन को? जानिए यहां

Washing Machine हमारे जीवन का अहम हिस्सा बन चुका है. यह न सिर्फ कपड़ों को जल्दी साफ करता है बल्कि जल्दी सुखाता भी है. अधिकतर घरों में आज भी सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन है. ऑटोमैटिक की बजाय आज भी लोग सेमी ऑटोमैटिक की तरफ जाते हैं. अगर आप नई वॉशिंग मशीन खरीदना चाहते हैं और परफेक्ट ऑप्शन की तलाश में हैं तो आज हम आपको ऐसी वॉशिंग मशीन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके फीचर्स को जानकर आपका भी खरीदने का मूड बन सकता है. यह वॉशिंग मशीन व्हाइट वेस्टिंगहाउस की है. इस अमेरिकन ब्रांड ने कई Semi Automatic Washing Machine के मॉडल लॉन्च किए हैं. आज हम आपको 12KG मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं इस वॉशिंग मशीन के फीचर्स के बारे में...

White Westinghouse (SFW1200) Washing Machine Design

White Westinghouse (SFW1200) की डिजाइन को लेकर कोई शिकायत नहीं होने वाली है. इसकी डिजाइन काफी शानदार और आकर्षक है. यह देखने में काफी बेहतर लगती है. इसका रंग ग्रे है, जो कि काफी प्रीमियम लुक देता है. यह एक फ्लैट डिजाइन वाली वॉशिंग मशीन है, जिसकी वजह से यह काफी जगह बचाती है. 12KG की क्षमता वाली इस वॉशिंग मशीन का डिज़ाइन काफी छोटा है. यह किसी भी छोटे या बड़े बाथरूम में आसानी से फिट हो जाती है. आपको इसके लिए किसी प्रकार की कोई विशेष जगह की आवश्यकता नहीं है.

fallback

White Westinghouse Washing Machine Features

White Westinghouse वॉशिंग मशीन में आपको अलग-अलग ऑप्शन दिए जाते हैं, जो इसे एक बेहतरीन वॉशिंग मशीन बनाते हैं. इन ऑप्शन की मदद से आप अपने कपड़ों को बेहतर तरीके से धो सकते हैं और उन्हें नुकसान से बचा सकते हैं. इस वॉशिंग मशीन में आपको जीन्स वॉश करने के लिए एक अलग ऑप्शन मिलता है. यह ऑप्शन जीन्स को बिना खराब किए साफ करने में मदद करता है. इस वॉशिंग मशीन में आपको भारी कपड़े धोने के लिए भी एक अलग मोड मिलता है। यह मोड भारी कपड़ों को बिना नुकसान पहुंचाए साफ करने में मदद करता है. 

White Westinghouse Washing Machine वॉश टब फीचर

White Westinghouse वॉशिंग मशीन के वॉश टब पर कंपनी ने काफी काम किया है. इस वॉश टब में आपको डिटर्जेंट के लिए एक अलग बॉक्स दिया गया है. इस बॉक्स में आप एक ही बार में सारा डिटर्जेंट डाल सकते हैं. इसके बाद वॉशिंग मशीन खुद ही डिटर्जेंट का इस्तेमाल करती रहती है. इस वॉश टब में आपको बटन्स के ऊपर अलग से कवर भी दिया जाता है. इसकी मदद से आप बटन्स को आसानी से ढक सकते हैं. इससे आपके बच्चे या पालतू जानवर बटन्स को दबाकर वॉशिंग मशीन को नुकसान नहीं पहुंचा सकते हैं.

Spin Tub में अगर आप कपड़े सुखाएंगे तो आपको कोई ज्यादा परेशानी नहीं होगी, क्योंकि इसमें स्पिन टब के अंदर की तरफ शॉकर दिए गए हैं. यह शॉकर तेज स्पीड में चलने के बाद भी स्पिन टब मशीन का बैलेंस बनाए रखता है और कपड़े को अच्छी तरह से सूखने में मदद करता है. हमारे अनुभव के अनुसार, यह प्रोडक्ट काफी अच्छा है और यह आपकी कापड़ों के सुखाने काम में काफी मदद कर सकता है, खासकर जब आप एक किफायती और बेहतर क्वालिटी का प्रोडक्ट खरीदने की सोच रहे हैं. 

White Westinghouse Washing Machine: हमारा फैसला

इस वॉशिंग मशीन की कीमत 13,499 रुपए है. अगर आपका बजट 15 हजार के आस-पास है तो आप इसको खरीद सकते हैं. यह प्रीमियम डिजाइन के साथ आता है, साथ ही चकाचक कपड़े जल्दी धोता है. कीमत भी ज्यादा नहीं है. 

Trending news