आलिया भट्ट से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, smooth और shiny बालों के लिए सेलेब्स फॉलो करती हैं ये हेयर केयर रूटीन
Advertisement

आलिया भट्ट से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, smooth और shiny बालों के लिए सेलेब्स फॉलो करती हैं ये हेयर केयर रूटीन

Hair Care Routine: यदि आप उन बदकिस्मत लोगों में से हैं, जो हर मौसम में रूखे और बेजान बालों से जूझते हैं, तो चिंता न करें. 

आलिया भट्ट से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, smooth और shiny बालों के लिए सेलेब्स फॉलो करती हैं ये हेयर केयर रूटीन

Hair Care Routine: यदि आप उन बदकिस्मत लोगों में से हैं, जो हर मौसम में रूखे और बेजान बालों से जूझते हैं, तो चिंता न करें. यहां हमने आश्चर्यजनक रूप से नेचुरल हेयर केयर रूटीन की एक लिस्ट तैयार की है, जिसमें आलिया भट्ट, करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा सहित हमारी कुछ पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्रियां शामिल हैं, जो आपको उनकी तरह चमकदार बाल पाने में मदद करेंगी.

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन चुनिंदा हस्तियों में से एक हैं, जो अपने हर काम में माहिर हैं. प्रियंका किसी भी तरह के हेयर डैमेज से बचाने के लिए नेचुरल घरेलू उपचारों में विश्वास करती है. वह अपने बालों को मॉइस्चराइज करने के लिए दही लगाती हैं.

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट अपनी स्किन और बालों का बहुत अच्छे से ख्याल रखती हैं. खैर, ये सीक्रेट है. खबरों के मुताबिक, आलिया रोजाना अपनी डाइट में विटामा ए का सेवन करते हैं. इसके अलावा, चिकना स्कैल्प और गंदगी को दूर रखने के लिए हर दूसरे दिन अपने बालों को धोती है.

करीना कपूर
करीना कपूर खान वह जो दिवा हैं, जिनके नेचुरली चमकदार हेल्दी बाल हैं. करीना के खूबसूरत बालों का राज सिर की मालिश है. वह हर 30 दिनों में कम से कम एक बार उनके चार पसंदीदा तेलों (नारियल, अरंडी, जैतून और बादाम का तेल) से सिर की मालिश करती हैं. करीना अपने बालों में संख्या बढ़ाने के लिए उन्हें ब्लो ड्राई करना पसंद करती हैं.

जैकलीन फर्नांडीज
जब फिट रहने और स्वस्थ खाने के लिए प्रेरणा लेने की बात आती है, तो जैकलीन फर्नांडीज का नाम सबसे पहले आता है. वह मजबूत, खूबसूरत बालों के लिए अपने स्कैल्प पर एग व्हाइट होममेड मास्क लगाती हैं. अधिकांश अभिनेत्रियों की तरह, वह भी समय-समय पर गर्म नारियल तेल की मालिश करना पसंद करती हैं. आप भी जैकलीन के हेयर केयर रूटीन को फॉलो कर सकते हैं.

दीपिका पादुकोण
जब बालों की देखभाल की बात आती है तो नारियल का तेल दीपिका पादुकोण का सबसे अच्छा दोस्त है. बालों को किसी भी तरह के नुकसान से बचाने के लिए वह समय-समय पर बालों में नारियल का तेल लगाना पसंद करती हैं. दीपिका बालों को रसायनों और प्रदूषण से होने वाले नुकसान की मरम्मत के लिए तेल लगाने और सिर की मालिश पर भरोसा करती हैं.

Disclaimer: इस जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है. हालांकि इसकी नैतिक जिम्मेदारी ज़ी न्यूज़ हिन्दी की नहीं है. हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें. हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है.

Trending news