अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने फिटनेस, खानपान पर लिखी किताब
Advertisement
trendingNow1274955

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने फिटनेस, खानपान पर लिखी किताब

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने ‘द ग्रेट इंडियन डाइट’ नाम की आहार एवं पोषण पर आधारित किताब लिखी है। अभिनेत्री ने हालांकि कहा कि वह खुद को एक फिटनेस विशेषज्ञ नहीं मानतीं।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने फिटनेस, खानपान पर लिखी किताब

मुंबई : अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने ‘द ग्रेट इंडियन डाइट’ नाम की आहार एवं पोषण पर आधारित किताब लिखी है। अभिनेत्री ने हालांकि कहा कि वह खुद को एक फिटनेस विशेषज्ञ नहीं मानतीं।

उन्होंने कहा, लोगों को अनुशासित जीवन जीना चाहिए। मुझे नहीं पता.. मुझे नहीं लगता कि मैं कोई फिटनेस विशेषज्ञ हूं। जब आप कोई किताब लिख रहे हों तो वह व्यक्तिपरक नहीं हो सकता, उसे समग्र होना चाहिए। किताब लिखना आसान नहीं था। चुनौतियां थीं। 40 साल की अभिनेत्री ने इतने सालों में अपनी फिटनेस बरकरार रखी हैं और लोग अक्सर उनसे उनकी फिटनेस का राज पूछते हैं और अभिनेत्री इस कारण से यह किताब लेकर आयी।

शिल्पा ने कहा, मैं सबके साथ इसे (अनुभव) साझा करना चाहती थी। यह लोगों से मिले प्यार के बदले उन्हें कुछ लौटाने का मेरा तरीका है। हर कोई डाइटिशियन या न्यूट्रिशनिस्ट नहीं रख सकता या स्लिमिंग सेंटर नहीं जा सकता। ऐसा करने (वजन कम करने) एक तरीका है और लोग सही तरह का भारतीय खाना खाकर ऐसा कर सकते हैं।

Trending news