Thane: लड़की के साथ 29 लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया गया ब्‍लैकमेल
Advertisement
trendingNow1992554

Thane: लड़की के साथ 29 लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया गया ब्‍लैकमेल

नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी और उसके 28 दोस्तों पर पिछले 8 महीने में कई बार गैंगरेप और मारपीट करने का आरोप लगाया है. मामला दर्ज होने के बाद से ही पुलिए एक्शन में है और आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) से सटे डोंबिवली इलाके से दरिंदगी की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़की ने 29 लोगों के खिलाफ बलात्कार (Rape) करने का मामला दर्ज कराया है. लड़की का आरोप है कि पिछले 8 महीनों में अलग-अलग जगहों पर आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

  1. नाबालिग लड़की से 29 लोगों ने किया गैंगरेप
  2. मनपाड़ा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत
  3. अबतक 26 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लड़की की शिकायत पर एक्शन में पुलिस

मनपाड़ा पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर में लड़की ने बताया है कि जनवरी 2021 से 22 सितंबर 2021 के दौरान उसके साथ कुल 29 लोगों ने रेप किया. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 24 लोगों को गिरफ्तार किया और 2 नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लिया. पुलिस का कहना है कि लड़की के साथ रेप की इस घटना को अलग-अलग स्थानों पर अंजाम दिया गया.

रेप का वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

बताया जा रहा है कि एक आरोपी जो पीड़िता का दोस्त था, उसने जनवरी में उसका यौन उत्पीड़न किया था और घटना का वीडियो भी शूट किया था. इसके बाद यह वीडियो अन्य आरोपियों तक पहुंच गया, जिन्होंने उसे ब्लैकमेल किया और कई मौकों पर उसके साथ बार-बार मारपीट की और गैंगरेप किया. सूत्रों की माने तो 3 दिन पहले लड़की के साथ 7 लोगो ने गैंगरेप किया, उसी के बाद जाकर ये मामला खुला. इस घटना को गंभीरता से देखते हुए मामले की जांच के लिए एक महिला पुलिस की देख-रेख में विशेष टीम बनाई गई है.

पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज किया मुकदमा

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय कराले ने बताया, 'आरोपियों पर सामूहिक दुष्कर्म और POCSO (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन अगेंस्ट सेक्सुअल ऑफेंसेज एक्ट) की धाराएं लगाई गई हैं. एसीपी सोनाली डोले को मामले में जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है और डीसीपी सचिन गुंजाल और मैं मामले की बारीकी से निगरानी करेंगे.' वहीं पीड़िता को अब अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

LIVE TV

Trending news