मणिपुर हमले का असम राइफल्स ने लिया बदला, NSCN-KYA के 3 उग्रवादी मुठभेड़ में ढेर
Advertisement
trendingNow11028099

मणिपुर हमले का असम राइफल्स ने लिया बदला, NSCN-KYA के 3 उग्रवादी मुठभेड़ में ढेर

असम राइफल्स के जवानों ने अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) में तीन उग्रवादियों को ढेर कर दिया है. मारे गए तीनों उग्रवादी NSCN- K(YA) से ताल्लुक रखते थे.

मणिपुर हमले का असम राइफल्स ने लिया बदला, NSCN-KYA के 3 उग्रवादी मुठभेड़ में ढेर

नई दिल्ली: असम राइफल्स के जवानों ने अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) में तीन उग्रवादियों को ढेर कर दिया है. मारे गए तीनों उग्रवादी NSCN- K(YA) से ताल्लुक रखते थे. भारत-म्यांमार सीमा पर ऑपरेशन अब भी जारी है, मौके से चीन में बने हथियार बरामद किए गए हैं.

  1. मणिपुर हमले का असम राइफल्स ने लिया बदला
  2. NSCN-KYA के 3 उग्रवादी मुठभेड़ में ढेर
  3. मौके से चीन में बने हथियार बरामद किए गए

2 लोगों का अपहरण कर ले जा रहे थे 

घटना साउथ अरुणाचल के इंडो-म्यांमार बॉर्डर के पास तिराप जिले की है. जानकारी के मुताबिक, यहां प्रतिबंधित संगठन  NSCN- K(YA) के तीन उग्रवादी दो नागरिकों का अपहरण कर म्यांमार ले जा रहे थे. असम राइफल्स के सैनिकों ने इन्हें तिराप जिले में लाहू के पास मार गिराया. हालांकि, अपहृत नागरिकों के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है.

यह भी पढ़ें; गलवान में चीनी सैनिकों की समाधि के पास फोटो खिंचाने पर ब्लॉगर को कड़ी सजा, जानें आखिर क्या किया था?

मणिपुर हमले में कर्नल हुए थे शहीद

बता दें, मणिपुर के चुराचांदपुर में शनिवार को हुए हमले में भारतीय सेना के एक कर्नल, उनकी पत्नी और 8 साल का बेटा और असम राइफल्स के चार जवान शहीद हो गए थे. कर्नल विप्लव त्रिपाठी 46वीं असम राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर थे. अधिकारियों ने बताया कि देहेंग क्षेत्र से करीब 3 किलोमीटर दूर घात लगाकर किए गए इस हमले में 4 अन्य लोग घायल हो गए थे.

LIVE TV

Trending news