Congress कार्यकर्ताओं की करतूत आई सामने, राहुल गांधी के ऑफिस में हुई तोड़फोड़ में बड़ा खुलासा
Advertisement

Congress कार्यकर्ताओं की करतूत आई सामने, राहुल गांधी के ऑफिस में हुई तोड़फोड़ में बड़ा खुलासा

Congress Latest News: 24 जून को वायनाड के सांसद राहुल गांधी के दफ्तर में तोड़फोड़ हुई थी. उस वक्त सीपीएम के स्टूडेंट विंग के समर्थकों ने राहुल गांधी के ऑफिस का घेराव किया था. राहुल गांधी पर यह आरोप लगाया गया था कि सांसद होने के बाद भी वह वायनाड संसदीय क्षेत्र के विकास कार्यों को ठीक से नहीं कर पा रहे हैं, इसीलिए इस प्रोटेस्ट का आयोजन किया गया था. 

Congress कार्यकर्ताओं की करतूत आई सामने, राहुल गांधी के ऑफिस में हुई तोड़फोड़ में बड़ा खुलासा

Rahul Gandhi's PA Arrested: केरल के वायनाड में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के दफ्तर में हुई तोड़फोड़ के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मामले में पुलिस ने राहुल गांधी के निजी सचिव रिटीश कुमार को भी अरेस्ट किया है. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का अपमान करने का आरोप लगाते हुए पुलिस ने रिटीश कुमार सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. 

ये है पूरा मामला

बता दें कि 24 जून को वायनाड के सांसद राहुल गांधी के दफ्तर में तोड़फोड़ हुई थी. उस वक्त सीपीएम के स्टूडेंट विंग के समर्थकों ने राहुल गांधी के ऑफिस का घेराव किया था. राहुल गांधी पर यह आरोप लगाया गया था कि सांसद होने के बाद भी वह वायनाड संसदीय क्षेत्र के विकास कार्यों को ठीक से नहीं कर पा रहे हैं, इसीलिए इस प्रोटेस्ट का आयोजन किया गया था.

मांग की गई थी कि दिशानिर्देशों के अनुरूप वायनाड में भी स्पेशल इकोनामिक जोन की स्थापना तुरंत होनी चाहिए.  प्रदर्शन के बाद राहुल गांधी के वायनाड ऑफिस से कुछ तस्वीरें जारी की गई थी, जिसमें राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की टूटी हुई तस्वीर को फर्श पर पड़े दिखाया गया था और यह आरोप लगाया गया था कि प्रदर्शनकारी SFI के लोगों ने महात्मा गांधी की फोटो को तोड़ा है.

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू की. विधानसभा में सीएम पेनराई विजयन ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए उस वक्त कहा था कि उन्हें आशंका है कि जिस तरह से कांग्रेस पूरे वाकये को बता रही है क्या वाकई ऐसा कुछ हुआ है?  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news