कुलगाम में सुरक्षाबलों से हुई मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, सेना ने इस माह अब तक 26 आतंकी मार गिराए
Advertisement

कुलगाम में सुरक्षाबलों से हुई मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, सेना ने इस माह अब तक 26 आतंकी मार गिराए

सेना ने अप्रैल में अब तक कुल 26 आतंकवादी मारे गए हैं. 

 

इस साल अब तक 58 आतंकवादी मारे गए हैं...(फाइल फोटो)

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दक्षिण कश्मीर के देवसर क्षेत्र में रविवार की शाम को सुरक्षा बलों के गश्ती दल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की. जवाबी कार्रवाई में चार आतंकवादी मारे गए.  

अधिकारी ने कहा कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान होनी अभी बाकी है. पूरे इलाके में सेना का तलाशी अभियान जारी है. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार को मारे गए चार आतंकवादियों को मिलाकर अप्रैल में अब तक कुल 26 आतंकवादी मारे गए हैं. अधिकारी ने बताया कि इस साल अब तक 58 आतंकवादी मारे गए हैं. उन्होंने कहा कि सेना कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई को लेकर प्रतिबद्ध है लेकिन साथ ही यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि आतंकवादी गतिविधियां और उनकी संख्या नहीं बढ़े.

अधिकारी ने कहा, "सेना लगातार नियंत्रण रेखा के साथ सीमा के भीतर भी आक्रमक रुख अपनाए हुए है और आतंकवादियों को ढूंढकर उनका सफाया कर रही है. इससे घाटी में सुरक्षा की स्थिति और मजबूत होगी. इसलिए सेना सफलतापूर्वक सकारात्मक सुरक्षा माहौल विकसित कर रही है जिससे जनता खुद को सुरक्षित महसूस करे और 2020 की गर्मी में शांति बनी रहे." 

ये भी देखें: 

 

Trending news