Delhi: एक थप्पड़ का ऐसा बदला! Stalker ने कुल्हाड़ी से काटकर किया लड़की का Murder
X

Delhi: एक थप्पड़ का ऐसा बदला! Stalker ने कुल्हाड़ी से काटकर किया लड़की का Murder

आरोपी ने पहले हत्या की इस वारदात (Murder Case) को अंजाम देने के लिए पूरा प्लान बनाया और आर के पुरम इलाके से कुल्हाड़ी (Axe) खरीदी. इसके बाद उसने थप्पड़ का बदला (Revenge) लेने के लिए नाबालिग लड़की की हत्या कर दी.

Delhi: एक थप्पड़ का ऐसा बदला! Stalker ने कुल्हाड़ी से काटकर किया लड़की का Murder

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) के दक्षिण-पश्चिम इलाके से मर्डर की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है जहां एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई. मर्डर के आरोप में 21 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. लड़की के पिता से बदला लेने के मकसद से आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया.

लड़की के पिता ने मारा था थप्पड़ 

जानकारी के मुताबिक आरोपी पहले लड़की का पीछा करता था जिससे नाराज होकर पिता ने 21 साल के उस लड़के को थप्पड़ मारा था. आरोपी की पहचान शास्त्री पार्क के झुग्गी निवासी प्रदीप उर्फ ​​प्रवीण के रूप में हुई है. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) इंगित प्रताप सिंह ने कहा कि प्रदीप को हरियाणा के पलवल में उसकी बहन के घर से गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें: DDA में 'खोसला का घोंसला', प्लॉट आवंटन के 'खेल' में 14 ठिकानों पर CBI का छापा

पुलिस ने बताया कि वह कुछ महीनों से 16 वर्षीय लड़की का पीछा कर रहा था और इसका पता चलने पर लड़की के पिता ने उसे थप्पड़ मारा था. पुलिस के मुताबिक इस घटना के बाद प्रदीप का खून खौल उठा और उसने बदला लेने का प्लान बनाया.

कुल्हाड़ी खरीद कर बनाया प्लान

आरोपी ने हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के लिए पिछले महीने आर के पुरम से एक कुल्हाड़ी खरीदी थी. पुलिस ने बताया कि सोमवार को लड़की पर कथित तौर पर हमला किया गया, जिसमें वह घायल हो गई, जिसके बाद उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई. अब पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Trending news