रूह कंपा देने वाले स्टाइल में पायलट ने कराई लैंडिंग, डरे आप नेता ने सिंधिया से मांगी मदद
Advertisement
trendingNow11016484

रूह कंपा देने वाले स्टाइल में पायलट ने कराई लैंडिंग, डरे आप नेता ने सिंधिया से मांगी मदद

Vistara Airlines Flights: आम आदमी पार्टी के नेता और राज्य सभा के सांसद संजय सिंह ने कहा कि विस्तारा एयरलाइंस के पायलट से कोई दूसरा काम लें. वरना कोई बड़ी घटना हो सकती है.

फाइल फोटो | फोटो साभार- PTI

भुवनेश्वर: कई बार जब गाड़ी या ऑटो ड्राइवर ओवर स्पीडिंग या स्टंट मारते हुए गाड़ी चलाते हैं तो लोग कटाक्ष में कह देते हैं कि हवाई जहाज की तरह मत उड़ाओ, लेकिन जब जहाज का पायलट (Pilot) कुछ इसी तरह के कारनामे करें तो फिर क्या कहेंगे? कुछ ऐसा ही वाकया विस्तारा एयरलाइंस (Vistara Airlines) की एक फ्लाइट से सामने आया, जिसके शिकार आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) हुए.

  1. एयरपोर्ट पर हादसा होने से बचा- संजय सिंह
  2. उचित कार्रवाई की जाएगी- सिंधिया
  3. लैंडिंग के वक्त डर गए आप नेता

लैंडिंग के समय दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची फ्लाइट

अपने इस सफर का किस्सा खुद आप नेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया और नागरिक उड्डयन मंत्री (Civil Aviation Minister) ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) से कार्रवाई की मदद भी मांगी. दरअसल, आप नेता संजय सिंह ने एक ट्वीट में बताया कि वो बुधवार को विस्तारा की एक फ्लाइट में बैठे थे, जो भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर लैंडिंग के समय दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची.

संजय सिंह ने की ये अपील

राज्य सभा सांसद ने ट्वीट किया, 'आज भुवनेश्वर में विस्तारा की लैंडिंग से लोगों की रूह कांप गई फ्लाइट दुर्घटना से बाल-बाल बची. कृपया पायलट महोदय से कोई दूसरा कार्य लें अन्यथा कभी कोई बड़ी घटना घटित हो सकती है. विस्तारा प्रबंधतंत्र और मा. मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी कृपया संज्ञान ग्रहण करें.'

सिंधिया ने दिलाया कार्रवाई का भरोसा

वहीं, इस ट्वीट पर संज्ञान लेते हुए नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया है. ट्वीट के जवाब में उन्होंने लिखा, ‘संजय जी, हम इस विषय पर कार्यवाही कर उचित कदम लेंगे. घटना संज्ञान में लाने के लिए धन्यवाद.’

आपको बता दें कि विस्तारा की फ्लाइट यूके-785 दिल्ली से बुधवार सुबह 7 बजे रवाना होकर लगभग 9 बजे ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर पहुंची थी.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news