जूनागढ़ में आप नेताओं पर हमला, केजरीवाल बोले- गुजरात में कोई सुरक्षित नहीं
Advertisement
trendingNow1932060

जूनागढ़ में आप नेताओं पर हमला, केजरीवाल बोले- गुजरात में कोई सुरक्षित नहीं

आप (AAP) का आरोप है कि गुजरात के जूनागढ़ में आम आदमी पार्टी के नेता इसुदान गढ़वी और हीरा कारोबारी महेश सवानी पर हमला हुआ है.

जूनागढ़ में आप नेताओं पर हमला, केजरीवाल बोले- गुजरात में कोई सुरक्षित नहीं

अहमदाबाद:जनसंवेदना यात्रा अभियान (Jan Sanvedna Yatra campaign) के दौरान गुजरात के जूनागढ़ में आप नेताओं पर कथित रूप से हमला हो गया. इस हमले में लगभग 10 लोग घायल हुए हैं. आप ने हमले के पीछे भाजपा (BJP) पर आरोप लगाया है. हाल ही में आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हुए सूरत के हीरा कारोबारी महेश सवानी और अन्य लोगों के साथ जूनागढ़, गुजरात के विसावदर तालुका के लारिया गांव में आप नेता प्रचार कर रहे थे उसी दौरान कथित तौर पर ये हमला हुआ है.

केजरीवाल का निशाना

आप का आरोप है कि गुजरात के जूनागढ़ में आम आदमी पार्टी के नेता इसुदान गढ़वी और हीरा कारोबारी महेश सवानी पर हमला हुआ है. उधर, दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बिना नाम लिए बीजेपी पर हमला बोला है. केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा, 'ये हिंसा आपकी बौखलाहट है, आपकी हार है'. केजरीवाल ने गुजरात के सीएम विजय रूपाणी से भी बात की है और मामले में केस दर्ज कराने की मांग की है.

 

 

यह भी पढ़ें:  ‘ग्रीन पास’ में शामिल हो सकते हैं भारतीय टीके, EU सदस्य देशों से सरकार ने की अपील

गुजरात में कोई सुरक्षित नहीं 

दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक और ट्वीट करके कहा, 'अगर इशुदान और महेश भाई जैसे लोगों पर गुजरात में खुलेआम हमला हो रहा है तो तो गुजरात में कोई सुरक्षित नहीं है. ये हिंसा आपकी बौखलाहट है, आपकी हार है. लोगों को अच्छी सहूलियतें देकर उनका दिल जीतिए, विपक्ष पर हमले कराकर उन्हें डराइए मत. ये लोग डरने वाले नहीं.'

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news