2.5 लाख की बाइक पर बैठे लड़का-लड़की दीवार से टकराए, फेंसिंग के तार से कटी गर्दन; मदहोशी में मौत
Advertisement
trendingNow11022398

2.5 लाख की बाइक पर बैठे लड़का-लड़की दीवार से टकराए, फेंसिंग के तार से कटी गर्दन; मदहोशी में मौत

Bike Collided With The Wall Of Christ Church Girls' School Jabalpur: बाइक टकराते ही रेणु हवा में कई फीट उछलकर कटीले तारों से टकराई. उसकी गर्दन कट गई और सिर में भी चोट आई. पुलिस और 108 एम्बुलेंस कर्मियों ने उन्हें विक्टोरिया हॉस्पिटल भेजा, तब तक देर हो चुकी थी.

सांकेतिक तस्वीर

जबलपुर: मध्य प्रदेश (MP) के जबलपुर (Jabalpur) में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां 2.5 लाख की हाई स्पीड बाइक केटीएम बाइक ने एक लड़की की जान ले ली. वहीं बाइक चला रहा उसका दोस्त गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. हादसा शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे उस वक्त हुआ, जब हाई स्पीड स्पोर्ट्स बाइक गर्ल्स क्राइस्ट चर्च स्कूल की दीवार से जबरदस्त रफ्तार में टकरा गई. टक्कर कितनी तेज थी, इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पीछे बैठी लड़की उछलकर दीवार से जा टकराई. 

  1. दीवार से टकराई 2.5 लाख की बाइक
  2. नशे में था बाइक चला रहा युवक
  3. इस तरह हुआ हादसा, दहल गए लोग

इस तरह मिली मौत

हादसा शुक्रवार देर रात 11.45 बजे हुआ. हाई स्पीड स्पोर्ट्स बाइक (KTM) फुटपाथ पर चढ़कर पहले बिजली के खंभे से टकराई. इसके बाद बाइक गर्ल्स क्राइस्ट चर्च स्कूल की दीवार से भिड़ गई. टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक पर पीछे बैठी युवती उछलकर दीवार पर लगे फेंसिंग के कंटीले तारों में उलझकर नीचे गिरी. लड़की की गर्दन दीवार पर लगे फेंसिंग के कटीले तारों में फंस गई और सिर में चोट लगी. लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बाइक चला रहा लड़का नशे में था.

जबलपुर में प्राइवेट जॉब करती थी युवती

दैनिक भास्कर में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक ओमती पुलिस के मुताबिक रेणु अपनी बहन के साथ सैनिक सोसायटी दानव बाबा की पहाड़ी मदनमहल (जबलपुर) में किराए से रहती थी. वह यहां प्राइवेट जॉब कर रही थी. शुक्रवार रात को वह घर पर थी, तभी राहुल जाट का फोन आया. इसके बाद वह बहन को बोलकर निकल गई. युवक नशे में था. नागरथ चौक से दोनों तैयब अली पेट्रोल पंप की ओर आ रहे थे. तभी हादसा हो गया.

पुलिस कसेगी नकेल

बाइक टकराते ही रेणु हवा में कई फीट ऊपर उछल गई. बताया जा रहा है कि तारों से उसकी गर्दन उसी वक्त कट गई. बाइक भी पूरी तरह चकनाचूर हो गई. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस और 108 एम्बुलेंस पहुंच गई. दोनों को विक्टोरिया पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने रेणु को मृत घोषित कर दिया और घायल राहुल जाट को मेडिकल रेफर कर दिया. 

जबलपुर में रात में फुटपाथ पर शराबखोरी होती है. फिर बाइक से रेस लगाते हैं. इस हादसे के बाद सिटी एसपी का कहना है कि ऐसे लोगों के खिलाफ ट्रैफिक की मदद से अभियान चलाकर जांच कराई जाएगी.

Trending news