IIT Bombay: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की तरह का मुंबई में भी वाकया, IIT Bombay के महिला वाशरूम में झांकने पर एक गिरफ्तार
Advertisement

IIT Bombay: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की तरह का मुंबई में भी वाकया, IIT Bombay के महिला वाशरूम में झांकने पर एक गिरफ्तार

Chandigarh MMS Case: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के MMS कांड की तरह का एक मामला IIT Bombay में भी सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

IIT Bombay: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की तरह का मुंबई में भी वाकया, IIT Bombay के महिला वाशरूम में झांकने पर एक गिरफ्तार

Chandigarh University MMS Case: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के बाथरूम में छात्राओं का एमएमएस बनाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि IIT Bombay से भी ऐसा ही मामला सामने आया है. आईआईटी के महिला वाशरूम में तांकझांक करने पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस उससे पूछताछ कर उसकी मंशा जानने की कोशिश कर रही है. साथ ही उसके साथियों की तलाश भी कर रही है. 

महिला वाशरूम में कर रहा था ताकझांक

डीसीपी डॉक्टर महेश्वर रेड्डी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि IIT Bombay के महिला वाशरूम में एक युवक अंदर तांकझांक कर रहा है. उसी दौरान किसी छात्रा ने उसे ऐसा करते देख लिया और इसकी सूचना आईआईटी की सिक्योरिटी को दे दी. इसके बाद गार्डों ने मिलकर आरोपी युवक को पकड़ लिया. जब उसने तांकझांक का कोई संतोषजनक कारण नहीं बताया तो पुलिस को घटना की सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

आरोपी युवक से चल रही है पूछताछ

उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही उसके मोबाइल फोन को फोरेंसिक जांच के लिए लैब में भेजा गया है. वहां से रिपोर्ट आने के बाद उसके खिलाफ जांच की कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी. फिलहाल उससे पूछताछ कर उसकी मंशा जानने की कोशिश की जा रही है. साथ ही इस कृत्य में उसके साथ कौन-कौन लोग शामिल हैं, उनके बारे में भी पता लगाया जा रहा है. 

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का मामला सुर्खियों में

बताते चलें कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एमएमएस (Chandigarh University MMS Case) बनाए जाने का मामला इन दिनों मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है. आरोप है कि यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एमबीए की एक छात्रा ने अपने दो पुरुष मित्रों के कहने पर नहा रही 60 छात्राओं के खुफिया कैमरे से वीडियो बनाए और उन्हें बाद में दोस्तों को भेज दिया. यह भी आरोप है कि उनमें से कई वीडियो अश्लील वेबसाइटों पर अपलोड कर दिए गए. हालांकि पुलिस इन आरोपों से इनकार कर रही है और कह रही है कि मामले की जांच के बाद ही इस मामले में कुछ स्पष्ट रूप से कहा जा सकेगा.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news