सुशांत सिंह राजपूत केस: एम्स की रिपोर्ट पर मुंबई पुलिस कमिश्नर ने दिया बड़ा बयान
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत केस: एम्स की रिपोर्ट पर मुंबई पुलिस कमिश्नर ने दिया बड़ा बयान

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Rajput) की मौत मामले में एम्स के डॉक्टरों रिपोर्ट सामने आने के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Parambir Singh) का बयान सामने आया है. परमबीर सिंह ने कहा कि उन्हें इस रिपोर्ट पर आश्चर्य नहीं हुआ है.

फाइल फोटो

मुंबई: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Rajput) की मौत मामले में एम्स के डॉक्टरों रिपोर्ट सामने आने के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Parambir Singh) का बयान सामने आया है. परमबीर सिंह ने कहा कि उन्हें इस रिपोर्ट पर आश्चर्य नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने 'निजी स्वार्थों' के चलते जांच के बारे में बिना किसी जानकारी के मुबई पुलिस को निशाना बनाया.

एम्स की रिपोर्ट पर हमें आश्चर्य नहीं: पुलिस आयुक्त
मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने कहा उन्हें इस रिपोर्ट पर कोई आश्चर्य नहीं है. कूपर अस्पताल की टीम का भी ये ही निष्कर्ष था. उन्होंने आगे कहा कि वे सभी जिन्होंने बिना किसी जानकारी के हमारी जांच की आलोचना की, विभिन्न चैनलों पर जाकर टिप्पणियां कीं. उन्हें वे चुनौती देते हैं कि जांच के रूप में जो भी गोपनीय चीजें जानते हैं उसका खुलासा करें. कुछ लोगों ने अपने निजी स्वार्थों और एक प्रेरित अभियान के तहत ऐसा किया.

ये भी पढ़ें- सुशांत केस: सामने आया एम्स के डॉ. सुधीर गुप्ता का बयान, CBI उठाएगी ये कदम

एम्स की टीम ने कहा आत्महत्या से हुई सुशांत की मौत
दिल्ली स्थित एम्स के मेडिकल बोर्ड ने शनिवार को सीबीआई को एक रिपोर्ट सौंपी. जिसके अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या से हुई और यह हत्या का मामला नहीं है. एम्स की पांच सदस्यों वाली फॉरेंसिक टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट की जांच करने के अलावा खुदकुशी वाली जगह का मुआयना किया और कई हफ्तों तक लगातार एक-एक पहलू की जांच की. उसके बाद अपनी रिपोर्ट में बताया कि सुशांत की हत्या नहीं हुई थी बल्कि उन्होंने खुदकुशी की थी. एम्स की टीम को सुशांत के विसरा में जहर भी नहीं मिला है. इससे सुशांत को जहर देने की बात भी खारिज हो गई है.

VIDEO

Trending news