आयशा के बाद पाकिस्तान की दो और खूबसूरत लड़कियों का वीडियो वायरल, यहां देखें
topStories1hindi1470615

आयशा के बाद पाकिस्तान की दो और खूबसूरत लड़कियों का वीडियो वायरल, यहां देखें

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले पाकिस्तान की खूबसूरत लड़की आयशा से अब अंजान नहीं है. आयशा ने एक शादी में लता मंगेशकर के मेरा दिल ये पुकारे पर डांस कर खूब लोकप्रियता बटोरी है.

आयशा के बाद पाकिस्तान की दो और खूबसूरत लड़कियों का वीडियो वायरल, यहां देखें

Pakistan Viral Video: सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले पाकिस्तान की खूबसूरत लड़की आयशा से अब अंजान नहीं है. आयशा ने एक शादी में लता मंगेशकर के मेरा दिल ये पुकारे पर डांस कर खूब लोकप्रियता बटोरी है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो गया था. यह कहना गलत नहीं होगा कि शादी का डांस वीडियो वायरल होने के बाद आयशा एक इंटरनेट सेलिब्रिटी बन गई हैं. इस क्लिप को न केवल पाकिस्तान में, बल्कि भारत में भी खूब सराहा गया. अब दो पाकिस्तानी स्कूली छात्राओं का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इन दो पाकिस्तानी लड़कियों का शॉर्ट वीडिय @NarendraNeer007 नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है और इसे अब तक कई बार देखा जा चुका है. वायरल क्लिप में स्कूल यूनिफॉर्म पहने लड़कियों को बॉलीवुड गाना गाते हुए देखा जा सकता है. माना यह जा रहा है कि वीडियो उनके दोस्तों ने रिकॉर्ड किया था.

हाल ही में पाकिस्तान की आयशा ने भी अपनी क्लिप शेयर की है. इस बार वह मिकी सिंह के 'तू ही दास दे' के रीमिक्स वर्जन पर थिरकती नजर आईं. उनके इस वीडियो को @pinchofsalty_ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है और इसे अब तक 228,000 से अधिक बार देखा जा चुका है.

वायरल क्लिप में, आयशा को लोकप्रिय पंजाबी गाने पर पूरी शिद्दत और ग्रेस के साथ थिरकते हुए देखा जा सकता है. वह अपने मूव्स को बेहद परफेक्शन के साथ परफॉर्म कर रही हैं. उन्हें नारंगी रंग की हुडी पहने देखा जा सकता है. इंटरनेट यूजर्स पाकिस्तानी लड़की की हरकतों से काफी प्रभावित हैं. आयशा के वीडियो लगातार व्यूज बटोर रहे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news