पालघर के बाद बुलंदशहर में 2 साधुओं की गला काटकर हत्या, हिरासत में लिया गया एक युवक
Advertisement
trendingNow1673554

पालघर के बाद बुलंदशहर में 2 साधुओं की गला काटकर हत्या, हिरासत में लिया गया एक युवक

पालघर के बाद यूपी के बुलंदशहर में 2 साधुओं की गला काटकर हत्या का मामला सामने आया है. घटना अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के पगोना गांव की है.

प्रतीकात्मक फोटो

बुलंदशहर: महाराष्ट्र के पालघर (Palghar) के बाद यूपी के बुलंदशहर में 2 साधुओं की गला काटकर हत्या का मामला सामने आया है. मंदिर परिसर में स्थित कमरे में दोनों साधुओं के शव खून से लथपथ पड़े मिले. घटना अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के पगोना गांव की है.

  1. यूपी के बुलंदशहर में 2 साधुओं की गला काटकर हत्या
  2. मंदिर परिसर के कमरे में दोनों साधुओं के शव खून से लथपथ पड़े मिले
  3. शक के आधार पर गांव के एक युवक को हिरासत में लिया गया

पुलिस ने शक के आधार पर गांव के एक युवक को हिरासत में लिया है. युवक अपराधी किस्म का बताया जा रहा है. युवक और साधुओं के बीच कल किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. 

घटना के बाद बुलंदशहर एसएसपी समेत पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की बारीकी से जांच की. पुलिस की प्रथम जांच में इस हत्या में गांव के ही नशेड़ी युवक मुरारी का नाम सामने आया है. 

ये भी पढ़ें- देश में कोरोना ने बरपाया कहर, बीते 24 घंटे में हुईं सबसे ज्यादा मौतें, सामने आए 1543 नए मामले

बुलंदशहर पुलिस का दावा है कि हिरासत में लिया गया मुरारी, लंबे समय से भांग का नशा करता है. आरोपी पर दो दिन पहले बाबा का चिमटा चुराने का भी आरोप लगा था. आरोप है कि इसी बात को लेकर मृतक साधुओं और आरोपी मुरारी के बीच कहासुनी हो गई थी, जिसमें आरोपी मुरारी ने दोनों साधुओं को अंजाम भुगत लेने की धमकी दी थी. 

ये भी देखें- 

पुलिस अधिकारियों का दावा है कि आरोपी पुलिस हिरासत में है और आरोपी अभी भी नशे की हालत में है. फिलहाल दोनों संतों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जबकि घटना स्थल की फॉरेन्सिक जांच भी कराई जा चुकी है. बुलंदशहर पुलिस के आला अधिकारी आरोपी मुरारी से पूछताछ में जुटे हैं.

इस मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा, 'दो बाबा एक मंदिर में रहते थे. मुरारी नाम का एक शख्स इस मंदिर में आया-जाया करता था. मुरारी भांग का नशा करता था. 3-4 दिनों पहले मुरारी ने बाबा का चिमटा गायब कर दिया था. उसके बाद बाबा ने उसे डांटा था. इसी वजह से आज सुबह किसी समय तलवार से मुरारी ने बाबा की हत्या कर दी. गांववालों ने इसे तलवार लेकर गांव से बाहर जाते देखा था. उसी आधार पर मुरारी की तलाश की गई. मुरारी गांव से 2 किलोमीटर दूर मिला. फिलहाल ये नशे में है और अर्धनग्न अवस्था में है. मुरारी को गिरफ्तार कर लिया गया है.'

वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news