Zee Rozgar Samachar

AIADMK से निष्कासित नेता शशिकला की जांच में कोविड-19 की पुष्टि, हालत स्थिर

अन्नाद्रमुक से निष्कासित नेता वी. के. शशिकला की जांच में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई. एक आधिकारिक बुलेटिन में यह जानकारी दी गई.

AIADMK से निष्कासित नेता शशिकला की जांच में कोविड-19 की पुष्टि, हालत स्थिर
फाइल फोटो

बेंगलुरु: अन्नाद्रमुक से निष्कासित नेता वी. के. शशिकला की जांच में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई. एक आधिकारिक बुलेटिन में यह जानकारी दी गई. शशिकला जेल की सजा काट रही हैं और बुखार तथा सांस लेने में तकलीफ की शिकायत होने पर उन्हें यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

बुधवार से अस्पताल में भर्ती

उन्हें बुधवार को बोरिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अभी वह शहर के विक्टोरिया अस्पताल के कोविड-19 निर्दिष्ट केंद्र में भर्ती हैं. अस्पताल के सूत्रों के अनुसार शशिकला की हालत स्थिर है.

कोरोना संक्रमण की पुष्टि

सूत्रों ने बताया कि उनमें कोविड-19 से संबंधित गंभीर श्वास की बीमारी के लक्षण दिख रहे थे लेकिन पिछली जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई थी. उन्होंने कहा कि संदेह की स्थिति में बृहस्पतिवार को पुनः जांच की गई जिसमें कोविड-19 की पुष्टि हुई है.
रांची: Lalu Prasad Yadav की तबियत बिगड़ी, RIMS में कराया गया भर्ती

भतीजे दिनाकरण ने कहा, हालत स्थिर

एआईएडीएमके महासचिव और शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरण ने कहा कि मेरे पास विश्वसनीय जानकारी है कि शशिकला की हालत स्थिर है, डॉक्टर उनकी देखरेख कर रहे हैं. उनका अच्छी तरह से ख्याल रखा जा रहा है. इंफेक्शन के चलते उन्हें ऑक्सीजन देने की आवश्यकता पड़ी है. डॉक्टर अभी इस पर फैसला कर रहे हैं कि सीटी स्कैन की जरूरत है या नहीं. 63 वर्षीय शशिकला को तनाव, मधुमेह और हाइपोथॉयराइड जैसी बीमारियां हैं और फिलहाल उन्हें खांसी और बुखार की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.