Corona Vaccine लगवाने के बाद PM Modi ने नर्स से की बात, बोले- वैक्सीन लगा भी दी, पता नहीं चला
Advertisement
trendingNow1857435

Corona Vaccine लगवाने के बाद PM Modi ने नर्स से की बात, बोले- वैक्सीन लगा भी दी, पता नहीं चला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को कोरोना वैक्सीन लगाने वाली एम्स (AIIMS) की नर्स पी निवेदा (Sister P Niveda) पुडुचेरी की रहने वाली है. पीएम मोदी को टीका लगाने के बाद नर्स ने अपना अनुभव शेयर किया और बताया कि क्या बात हुई?

पीएम नरेंद्र मोदी ने एम्स में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई.

नई दिल्ली: कोरोना वैक्सीनेशन अभियान (Corona Vaccination Drive) के दूसरे चरण में 60 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को कोरोना वैक्सीन लगनी शुरू हो गई है. सबसे पहले पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सोमवार सुबह दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में कोरोना वायरस वैक्सीन (Corona Vaccine) की पहली डोज लगवाई. पीएम मोदी को भारत बायोटेक की कोवैक्सीन लगी है और अब उन्हें 28 दिनों बाद अगली डोज दी जाएगी.

  1. पीएम मोदी ने एम्स में कोवैक्सीन की पहली डोज लगवाई
  2. पुडुचेरी की नर्स पी निवेदा ने पीएम मोदी को वैक्सीन लगाई
  3. इस दौरान पीएम मोदी ने नर्स से बात भी की
  4.  

पुडुचेरी की नर्स ने पीएम को लगाई वैक्सीन

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को दिल्ली स्थित एम्स (AIIMS) में काम करने वाली पुडुचेरी की नर्स पी निवेदा (Sister P Niveda) ने वैक्सीन की डोज दी. पीएम मोदी ने टीका लगवाते हुए अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह असमिया गमछा पहने दिख रहे हैं और मुस्कुराते हुए टीका लगवा रहे हैं. उनके साथ इस तस्वीर में सिस्टर निवेदा के अलावा केरल की रहने वाली एक अन्य नर्स रोसम्मा अनिल भी दिख रही हैं.

VIDEO

ये भी पढ़ें- सवाल उठाने वालों को जवाब! PM Modi ने लगवाई वही वैक्सीन, जिस पर विपक्ष को था संदेह

टीका लगाने के बाद क्या हुई पीएम मोदी से बात

पीएम मोदी को टीका लगाने के बाद नर्स निवेदा ने अपना अनुभव शेयर किया. उन्होंने डीडी न्यूज से बात करते हुए कहा, 'मेरा नाम निवेदा है. मैं पुडुचेरी से हूं. एम्स में तीन साल से काम कर रही हूं. आज सुबह पता चला कि पीएम सर वैक्सीनेशन के लिए आ रहे हैं. सर को वैक्सीन लगाने के लिए मुझे बुलाया गया. यहां आकर पता चला कि सर आ गए हैं, उन्हें देखकर अच्छा लगा. सर को भारत बायोटेक की कोवैक्सीन दी गई है. 28 दिनों बाद दूसरी डोज लगाई जाएगी.' नर्स निवेदा ने बताया, 'इस दौरान सर (प्रधानमंत्री) से बात हुई. सर ने हमसे पूछा कि हम कहां से हैं. टीका लगाने के बाद सर ने कहा कि वैक्सीन लगा भी दी, पता भी नहीं चला.'

लाइव टीवी

पीएम मोदी ने लोगों से की वैक्सीन लगवाने की अपील

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने ट्वीट कर कहा, 'एम्स (AIIMS) में कोविड-19 वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) की पहली डोज ली. उल्लेखनीय है कि हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने कोविड-19 के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूत करने के लिए बहुत कम समय में काम किया है. मैं उन सभी से टीका लगवाने की अपील करता हूं, जो वैक्सीन लेने के लिए योग्य हैं. साथ आएं और भारत को कोरोना वायरस से मुक्त बनाएं.'

ये भी देखे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news