WB Election: असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी और ममता बनर्जी को बताया भाई-बहन, कहा- दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू
Advertisement
trendingNow1883987

WB Election: असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी और ममता बनर्जी को बताया भाई-बहन, कहा- दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने आसनसोल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा.

असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. (फाइल फोटो)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में जारी विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) में राजनीतिक घमासान जारी है. इस बीच ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है.

पीएम मोदी-ममता बनर्जी को बताया भाई-बहन

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा, 'ममता बनर्जी और पीएम नरेंद्र मोदी में कोई अंतर नहीं है. दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. दरअसल, वे दोनों भाई-बहन हैं, जो अपने बयानों से यहां की जनता को मूर्ख बनाने का काम कर रहे हैं.'

ये भी पढ़ें- ममता करेंगी कूचबिहार का दौरा, CISF की फायरिंग में गई थी 4 लोगों की जान

ओवैसी ने टीएमसी को दी चुनौती

जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा, 'मैं टीएमसी को चुनौती देता हूं कि वे बताएं कि उन्होंने 10 साल में मुसलमानों के लिए क्या काम किया?'

लाइव टीवी

17 अप्रैल को होगा पांचवें चरण का मतदान

बता दें कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) की 294 विधान सभा सीटों पर 8 चरणों में वोटिंग होनी है, जिनमें से चार चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं. राज्य में 27 मार्च को पहले चरण में 30 सीटों, एक अप्रैल को दूसरे चरण में 30 सीटों, 6 अप्रैल को तीसरे चरण में 31 सीटों और 10 अप्रैल को चौथे चरण में 44 सीटों पर वोटिंग हुई थी. पांचवें चरण में 17 अप्रैल को 45 सीटों, छठे चरण में 22 अप्रैल को 43 सीटों और सातवें चरण में 26 अप्रैल 36 सीटों और आठवें चरण में मतदान होंगे, जबकि चुनाव परिणाम 2 मई को आएंगे.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news