AIMIM यूपी अध्यक्ष शौकत अली का विवादित बयान, हिंदुओं पर की आपत्तिजनक टिप्पणी
Advertisement
trendingNow11395727

AIMIM यूपी अध्यक्ष शौकत अली का विवादित बयान, हिंदुओं पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

AIMIM Leader Remarks: एआईएमआईएम (AIMIM) नेता शौकत अली (Shaukat Ali) ने कहा कि मुस्लिम दो शादियां करते हैं तो दोनों इज्जत से करते हैं. दोनों को बीवी का दर्जा देते हैं.

AIMIM यूपी अध्यक्ष शौकत अली की हिंदुओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी

Shaukat Ali's Controversial Statement: असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली (Shaukat Ali) ने हिंदुओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. एआईएमआईएम नेता शौकत अली ने कहा कि जब बीजेपी (BJP) कमजोर होती है तो मुस्लिमों के मुद्दों को लेकर आ जाती है. ये हमसे कहते हैं कि आबादी बढ़ रही है. मुस्लिम तीन-तीन शादी करते हैं. हां मैं कहता हूं कि मुस्लिम दो निकाह करते हैं, लेकिन दोनों को इज्जत के साथ रखते हैं. मुस्लिम दोनों को बीवी का दर्जा देते हैं. वहीं, हिंदू एक शादी करते हैं और 3&4# रखते हैं. बीवी नहीं बनाते हैं. इनके बच्चों के मां-बाप का पता नहीं होता है. मुस्लिमों के सभी बच्चों का नाम राशन कार्ड में होता है. उनका आधार कार्ड होता है.

हिंदुओं पर AIMIM नेता की विवादित टिप्पणी

एआईएमआईएम नेता शौकत अली ने कहा कि जब बीजेपी कमजोर होती है तो मुसलमानों के मुद्दों को लेकर आ जाती है. कभी ये लोग कहते हैं तुम्हारे बच्चे ज्यादा हो रहे हैं. कभी ये कहते हैं कि तीन शादियां करते हैं. यकीनन हम दो शादियां करते हैं और दोनों बीवियों को समाज में इज्जत देते हैं. तुम एक शादी करते हो और 3&4# रखते हो लेकिन किसी को नहीं बताते हो. ना उसको इज्जत देते हो. मैं कहता हूं दो करते हैं तो इज्जत से करते हैं, उनको बीवी बनाते हैं. उन बच्चों का नाम भी राशन कार्ड में होता है. आधार कार्ड में होता है. मेरे दोस्तों इन सब हालात से लड़ने के लिए आपके पास रास्ते हैं. यही मेरा सवाल है.

एआईएमआईएम नेताओं के विवादित बयानों की लिस्ट लंबी

गौरतलब है कि एआईएमआईएम पार्टी के नेताओं की तरफ से दिए जाने वाले विवादित बयानों की लिस्ट लंबी है. इससे पहले एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा था कि तुम सौ करोड़ हैं ना, तुम तो हम से इतने ज्यादा हैं. 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो, पता चल जाएगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news