'सू सू कांड' पर चश्मदीद ने खोले राज, कहा- आरोपी ने क्रू से कहा था और शराब न परोसी जाए
Advertisement

'सू सू कांड' पर चश्मदीद ने खोले राज, कहा- आरोपी ने क्रू से कहा था और शराब न परोसी जाए

Air India peeing case: आरोपी शंकर मिश्रा के साथ उसी विमान में यात्रा करने वाले सुगाता भट्टाचार्य नाम की पैसेंजर ने पूरी घटना के बारे में जानकारी दी है. भट्टाचार्य ने कहा कि आरोपी ने क्रू से अनुरोध किया था कि उन्हें और शराब न परोसी जाए.

'सू सू कांड' पर चश्मदीद ने खोले राज, कहा- आरोपी ने क्रू से कहा था और शराब न परोसी जाए

Air India Peeing Incident: एयर इंडिया में नशे में धुत यात्री द्वारा एक महिला पर पेशाब किए जाने के मामले में चश्मदीद ने बड़ा खुलासा किया है. चश्मदीद ने कहा कि आरोपी शंकर मिश्रा ने जानकर महिला पर पेशाब नहीं किया था. 26 नवंबर को न्यूयार्क से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान में एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने के मामले में आरोपी शंकर मिश्रा को गिरफ्तार कर 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस मामले में पुलिस साथ में यात्रा कर रहे दो यात्री और विमान के क्रू मेंबर से पूछताछ करने की तैयारी में है, ताकि मामले की पूरी जानकारी मिल सके.

इस बीच आरोपी शंकर मिश्रा के साथ उसी विमान में यात्रा करने वाले सुगाता भट्टाचार्य नाम के पैसेंजर ने पूरी घटना के बारे में जानकारी दी है. भट्टाचार्य ने कहा कि आरोपी ने क्रू से अनुरोध किया था कि उन्हें और शराब न परोसी जाए. और वो ये अनुमान लगाते हैं कि आरोपी को और शराब परोसी गई होगी.

लंच के साथ 4 पैक लिए थे

उन्होंने बताया, 'शंकर मिश्रा ने प्लेन के अंदर लंच के साथ 4 पैक लिए. इसके बाद शंकर मिश्रा नशे में हो गए थे. नशे में ही ये पेशाब वाली घटना हो गई. जानबूझकर शंकर मिश्रा ने पेशाब नहीं किया था. हादसे से पहले महिला के साथ किसी भी प्रकार की कोई बहस नहीं हुई थी.'

शंकर मिश्रा के सहयात्री सुगाता भट्टाचार्य ने कहा, 'उन्होंने बताया कि प्लेन स्टाफ ने महिला को दूसरी सीट नहीं दी थी. क्रू मेंबरों ने सफाई करके महिला को उसी सीट पर बैठा दिया, महिला की सीट भी नहीं बदली.'

इस मामले में पुलिस ने 3 सह पैसेंजर को भी ब्यान दर्ज करवाने के लिए समन भेजा है जो घटना के वक्त प्लेन में शंकर के आस-पास बैठे थे. एयर इंडिया के विमान में महिला पर पेशाब करने के आरोपी मुंबई निवासी शंकर मिश्रा को आईजीआई थाना पुलिस की टीम ने बेंगलुरु से गिरफ्तार किया. उसे दिल्ली लाया गया है और मामले की आगे की जांच की जा रही है.

14 दिन की हिरासत में आरोपी

पूछताछ के बाद आरोपी शंकर मिश्रा को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट लाया गया. दिल्ली पुलिस ने आरोपी शंकर मिश्रा की तीन दिन की हिरासत की मांग की थी, जिस पर कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

इस मामले में पुलिस ने एयर इंडिया के स्टाफ को भी शुक्रवार को पूछताछ के लिए समन भेजा था, लेकिन वह नहीं पहुंचे. शनिवार को स्टाफ पहुंचा तो उनसे भी पूछताछ की गई. गौरतलब है कि 26 नवंबर को न्यूयार्क से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान में एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाले शख्स के खिलाफ दिल्ली पुलिस के कहने पर आव्रजन ब्यूरो ने लुक आउट सर्कुलर (LOC) जारी किया था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं 

Trending news