UP की पॉलिटिक्‍स में 'खुशबू' की एंट्री, अखिलेश ने लॉन्च किया समाजवादी परफ्यूम
Advertisement

UP की पॉलिटिक्‍स में 'खुशबू' की एंट्री, अखिलेश ने लॉन्च किया समाजवादी परफ्यूम

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को अपनी पार्टी का परफ्यूम (इत्र) लॉन्च किया और इसे 'समाजवाद की खुशबू' करार दिया वहीं बीजेपी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. 

 

‘समाजवादी इत्र’ लॉन्च करते हुए अखिलेश यादव.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 2022 की शुरुआत में होने वाले विधान सभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) से पहले 22 किस्म के नेचुरल फ्रेगरेंस को मिलाकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने एक ‘समाजवादी इत्र’ लॉन्च किया है. सपा ने इत्र की लॉन्चिंग के साथ ही दावा किया है कि इसकी खुशबू से नफरत की राजनीति समाप्त होगी. सपा की इस पहल पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पलटवार करते हुए कहा कि सपा मुखिया द्वारा लॉन्च किये गये इत्र से समाजवादी पार्टी के पापों की दुर्गंध नहीं जाने वाली है.

  1. अखिलेश ने लॉन्च किया ‘समाजवादी इत्र’
  2. 22 किस्म के नेचुरल फ्रेगरेंस से बना परफ्यूम
  3. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने साधा निशाना
  4.  

CM योगी पर कसा तंज

सपा मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मंगलवार को 22 तरह के नेचुरल फ्रेगरेंस से तैयार 'समाजवादी इत्र' को लॉन्च किया. इस मौके पर अखिलेश ने कहा कि यह इत्र लगाकर महकते हुए लोग समाजवादी पार्टी और समाजवादी विचारधारा की याद दिलाते जाएंगे. इसका रंग भी लाल-हरा रखा है.' उन्होंने बिना नाम लिए मुख्‍यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा, 'अगर कहीं दूसरी जगह यह बोतल चली जाए तो खुशबू बदल पाएं न बदल पाएं लेकिन रंग जरूर बदल देंगे.'

कन्नौज में बना इत्र

इस मौके पर कन्नौज से विधान परिषद सदस्य पुष्पराज जैन उर्फ पम्मी जैन ने कहा कि इसके बाद और खुशबू की तैयारी हो रही है जिसमें 24 प्राकृतिक इत्रों का प्रयोग होगा और पूरे देश में नफरत की जो आंधी फैली है, 2024 में उसको भी मिटाने का काम करेगा. कन्नौज इत्र के लिए मशहूर है और अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव कन्नौज संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: UP: शिवपाल यादव का बड़ा ऐलान, अखिलेश को लेकर कही ये बात

भाजपा का पलटवार

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर कटाक्ष करते हुए कहा, 'उनके द्वारा लॉन्च किये गये इत्र से समाजवादी पार्टी के पापों की दुर्गंध नहीं जाने वाली है. उनकी भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, गुंडाराज, अपराध व सरकारी धन की खुली लूट के संरक्षण से उत्पन्न हुई विषैली गंध मिट नहीं सकती है.'

LIVE TV
 

Trending news