'कोई माई का लाल'... हमे होम मिनिस्टर बना दो फिर मै जो करूंगा नानी याद आ जाएगी: अबू आजमी
Advertisement
trendingNow12344112

'कोई माई का लाल'... हमे होम मिनिस्टर बना दो फिर मै जो करूंगा नानी याद आ जाएगी: अबू आजमी

Abu Azmi controversial statement: महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और विधायक अबु आजमी अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. एक बार उन्होंने उत्तर भारतीयों को लेकर एक विवादित बयान दिया है. 

'कोई माई का लाल'... हमे होम मिनिस्टर बना दो फिर मै जो करूंगा नानी याद आ जाएगी: अबू आजमी

Abu Azmi: समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र अध्यक्ष अबू आजमी का उत्तर भारतीय पर विवादित बयान सामने आया है, उनका कहना है कि मेरे साथ रहो कोई माई का लाल तुम्हारा बाल भी बांका नहीं कर सकता. जब उत्तर भारतीय मार खाते हैं तो कौन तुम्हे बचाने आता है? अभी चुनाव आएगा तो बीजेपी वाले बाटी चोखा खाने आएंगे,  लेकिन एक बार हमे होम मिनिस्टर बना दो फिर मै जो करूंगा इनको नानी याद आ जाएगी.

इसी साल महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव
महाराष्ट्र में इस साल के अंत तक विधानसभा का चुनाव होना है. चुनाव को लेकर अब सपा ने भी कमर कस ली है. समाजवादी पार्टी (सपा) की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष, विधायक अबू आसिम आजमी के नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी है. इसी क्रम में पार्टी के सभी सांसदों को एक कार्यक्रम के लिए मुंबई बुलाया गया है. होटल रंग शारदा ऑडिटोरियम में आयोजित बैठक में अबू आजमी ने विवादित बयान दिया है. 

यूपी के सपा सांसद महाराष्ट्र पहुंचें
महा विकास आघाडी पर दबाव बनाने के लिए समाजवादी पार्टी अपनी राजनीतिक ताकत का मुंबइ में प्रर्दशन के लिए मुंबई जा पहुंची है. उत्तर प्रदेश में सपा के जीते 37 सांसदों में से 20 से 25 सांसद मुंबई आए हुए हैं. उनके स्वागत की तैयारी अबू आजमी ने बड़े स्तर पर की है.

मुंबई में सपा की नजर उत्तर भारतीयों पर
साथ ही मुंबई रीजन में रहने वाले उत्तर भारतीय मतदाताओं को सपा की ओर खींचने की भी योजना बनाई है.  पिछले हफ्ते मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए आए अखिलेश यादव ने पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी. उन्होंने विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में जोर-शोर से लग जाने के लिए कहा था. 

Trending news