दिल्‍ली के IGI एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, अलकायदा के नाम से भेजा गया ईमेल
Advertisement
trendingNow1960176

दिल्‍ली के IGI एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, अलकायदा के नाम से भेजा गया ईमेल

बीते अप्रैल में दिल्‍ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) पर एक विमान को बम से उड़ाने की धमकी दिए जाने के बाद कल शनिवार को एक बार फिर ऐसा ही मेल भेजा गया है. अलकायदा (Al Qaeda) के नाम से भेजे गए इस मेल में एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई है. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इसके लिए अलकायदा के नाम से ईमेल आया है, जिसमें कुछ ही दिनों में एयरपोर्ट (Airport) को बम (Bomb) से उड़ाने की बात कही गई है. यह मेल मिलने के बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्‍यवस्‍था और पुख्‍ता कर दी गई है. 

  1. इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी 
  2. अलकायदा ने नाम से आया है धमकी भरा मेल 
  3. 3 दिन में एयरपोर्ट को बम से उड़ा देगा एक कपल 

कपल रखेगा बम 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक शनिवार शाम को आए इस मेल (Email) में एक कपल का जिक्र किया गया है और उनके जरिए बम रखने की बात कही गई है. इस मेल में कहा गया है, करणबीर सूरी उर्फ मोहम्मद जलाल और उसकी पत्‍नी शैली शारा उर्फ हसीना रविवार को सिंगापुर से भारत आ रहे हैं. वो एयरपोर्ट पर अगले एक से तीन दिन में बम रखने की साजिश रच रहे हैं. 

मेल के जरिए यह धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं हैं और आईजीआई पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. एयरपोर्ट पर आने-जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही है, साथ ही सभी टर्मिनल पर चेकिंग तेज कर दी गई है. 

 

यह भी पढ़ें: Coronavirus का खतरा अभी टला नहीं, बीते 24 घंटे में रजिस्टर हुए 39 हजार से ज्यादा नए केस

पहले भी मिल चुकी हैं ऐसी धमकी 

इस मेल की जांच करने पर सामने आया है कि पहले भी इन्‍हीं नामों के जरिए धमकी भरे मेल मिल चुके हैं. पुलिस ने बताया कि पहले भी करणबीर और शैली को आईएसआईएस का सरगना बताते हुए यही लिखा गया था कि वे दोनों भारत आ रहे हैं और यहां एक से तीन दिन में बम धमाके करने की साजिश रचेंगे. शनिवार को किया गया यह ईमेल शाम 05:45 मिनट पर आया था. जानकारी के मुताबिक यह मेल india.212@protonmail.com आईडी से भेजा गया था. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news