बंगाल Vs केंद्र: दिल्ली में रिपोर्ट नहीं करेंगे राज्य के मुख्य सचिव Alapan Bandyapadhyay, बताई ये वजह
Advertisement
trendingNow1910388

बंगाल Vs केंद्र: दिल्ली में रिपोर्ट नहीं करेंगे राज्य के मुख्य सचिव Alapan Bandyapadhyay, बताई ये वजह

पश्चिम बंगाल में राज्य के मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय (Alapan Bandyapadhyay) के तबादले को लेकर राज्य सरकार और केंद्र सरकार के बीच टकराव जारी है. अलापन बंद्योपाध्याय के अब सोमवार को दिल्ली में रिपोर्ट न करने की खबरें हैं. 

अलापन बंद्योपाध्याय (फाइल फोटो)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में राज्य के मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय (Alapan Bandyapadhyay) के तबादले को लेकर राज्य सरकार और केंद्र सरकार के बीच टकराव जारी है. चक्रवाती तूफान यास को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम ममता बनर्जी  के बीच टकराव के बाद बंगाल के मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय को केंद्र सरकार ने नई जिम्मेदारी दी है. 

  1. सोमवार सुबह तक रिपोर्ट करने का निर्देश
  2. सीएम की मीटिंग में शामिल होंगे अलापन
  3. केंद्र जारी कर सकता है निर्देश

सोमवार सुबह तक रिपोर्ट करने का निर्देश

अलापन बंद्योपाध्याय (Alapan Bandyapadhyay) को 31 मई की सुबह 10 बजे से पहले दिल्ली में रिपोर्ट करने का निर्देश दिया गया है. हालांकि सूत्रों का कहना है कि बंगाल सरकार उन्हें रिलीव नहीं कर रही हैं. ऐसे में वह सोमवार को दिल्ली नहीं जा रहे हैं. 

सीएम की मीटिंग में शामिल होंगे अलापन

सूत्रों के मुताबिक Alapan Bandyapadhyay सोमवार को नबान्न में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में होने वाली बैठक में हिस्सा लेंगे. इस बैठक में चक्रवाती तूफान यास और कोरोना महामारी से जुड़े मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना है. इस बैठक में राज्य के विभिन्न विभाग के सचिव भी शामिल होंगे.

VIDEO-

ये भी पढ़ें- कोरोना: सवालों के घेरे में पश्चिम बंगाल सरकार, जानें गृह सचिव ने आरोपों को लेकर क्या कहा?

केंद्र जारी कर सकता है निर्देश

ऐसे में माना जा रहा है कि अब केंद्र और ममता सरकार के बीच तनाव का नया केंद्र मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय (Alapan Bandyapadhyay) बनने जा रहे हैं. केंद्र के सख्त रूख को देखते हुए माना जा रहा है कि अलापन को रिलीव न करने पर बंगाल सरकार को निर्देश जारी किया जा सकता है. 

LIVE TV

Trending news