Jyoti Maurya के बाद अब भाभी ने बढ़ाई आलोक की परेशानी, गंभीर धाराओं में दर्ज कराया मुकदमा
Advertisement
trendingNow11793296

Jyoti Maurya के बाद अब भाभी ने बढ़ाई आलोक की परेशानी, गंभीर धाराओं में दर्ज कराया मुकदमा

Jyoti Maurya Lastest Update: आलोक मौर्य (Alok Maurya) की मुश्किलें ज्योति मौर्य (Jyoti Maurya) के बाद उनकी भाभी ने भी बढ़ा दी हैं. आलोक मौर्य पर नया मुकदमा दर्ज किया गया है.

Jyoti Maurya के बाद अब भाभी ने बढ़ाई आलोक की परेशानी, गंभीर धाराओं में दर्ज कराया मुकदमा

Alok Maurya Booked: एसडीएम ज्योति मौर्य (Jyoti Maurya) के पति आलोक मौर्य (Alok Maurya) के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज हो गया है. आलोक की भाभी शुभ्रा मौर्य ने अपने पति विनोद मौर्य और देवर आलोक मौर्य समेत 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. आलोक मौर्य की भाभी ने झूठ बोलकर शादी करने, प्रताड़ित करने और दहेज मांगने का आरोप लगाया है. बता दें कि शुभ्रा मौर्या ने पति विनोद मौर्या, ससुर राम मुरारी, सास लीलावती और जेठ अशोक मौर्य और जेठानी प्रियंका मौर्या व देवर आलोक मौर्य समेत एक अज्ञात के मुकदमा दर्ज कराया है. शुभ्रा मौर्य का आरोप है कि उनके पति स्कॉर्पियो और हीरे की अंगूठी के लिए दबाव बनाते थे.

आलोक की भाभी ने लगाए ये आरोप

आलोक मौर्य की भाभी शुभ्रा मौर्य ने आरोप लगाया कि उनकी सरकारी टीचर के तौर पर नौकरी लगने के बाद उनके पति विनोद मौर्या उनका एटीएम कार्ड रखते थे. इसमें उनके देवर आलोक मौर्य, ननद और सास-ससुर पूरा साथ देते थे. शुभ्रा मौर्य ने धूमनगंज पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की.

क्या है ज्योति-आलोक मौर्या का मामला?

बता दें कि एसडीएम ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य का मामला पहले से ही लोगों की जुबान पर है. ज्योति मौर्य पहले ही अपने पति आलोक पर केस दर्ज करा चुकी हैं. ये मामला अभी कोर्ट में चल रहा है. ज्योति मौर्य ने शिकायत की थी कि उन पर ससुराल में दहेज के लिए दबाव बनाया जाता था. इसके अलावा शादी के वक्त भी उनसे झूठ बोला गया था कि आलोक एक ग्राम पंचायत अधिकारी हैं. लेकिन बाद में वह एक सफाई कर्मचारी निकले.

आलोक ने ज्योति पर लगाए ये आरोप

हालांकि, आलोक मौर्य ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है और उसे फंसाने की साजिश बताया है. आलोक मौर्य का आरोप है कि उन्होंने कर्ज आदि लेकर जैसे-तैसे ज्योति को सरकारी नौकरी की तैयारी कराई लेकिन जब वह एसडीएम बन गईं तो उनके व्यवहार में बदलाव आ गया. आलोक ने ये भी आरोप लगाया कि ज्योति का अवैध संबंध मनीष दुबे से है और वे दोनों आलोक को रास्ते से हटाना चाहते हैं. आलोक की हत्या की साजिश भी रची. इस मामले की जांच की जा रही है.

जरूरी खबरें

बारिश से नहीं मिलेगी राहत, IMD ने जारी किया अलर्ट; जानें आपके राज्य के मौसम का हाल
ज्ञानवापी.. मस्जिद या मंदिर, ASI के सर्वे में सामने आएगा सच?

Trending news