Amazon 'Mega Salary Days' Sale: जानिए स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप और AC पर 1 जनवरी से 40% तक की छूट
Advertisement
trendingNow1817687

Amazon 'Mega Salary Days' Sale: जानिए स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप और AC पर 1 जनवरी से 40% तक की छूट

अमेजन (Amazon) 1 जनवरी से ‘मेगा सैलरी डेज’ (Mega Salary Days) सेल शुरू कर रही है. सेल का अधिकारिक ऐलान हो चुका है जिसमें आपको टीवी, स्मार्टफोन, फर्नीचर, होम एप्‍लाएंस, ऑटो प्रोडक्‍ट्स, स्पोर्ट्स प्रोडक्ट या फिर आपकी पसंद के किसी भी आइटम पर जबर्दस्त छूट मिलेगी.

Amazon 'Mega Salary Days' Sale: जानिए स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप और AC पर 1 जनवरी से 40% तक की छूट

नई दिल्ली: साल 2020 दुनिया के लिए एक औसत या खराब वर्ष साबित हुआ. उम्मीद है कि आने वाला नया साल 2021 सबके लिए बेहतर साबित होगा. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से इस बार तीज-त्योहार, शॉपिंग और सेल सब पर बुरा असर पड़ा. ऐसे में अगर आप दिवाली या क्रिसमस के दौरान आई सेल का लाभ उठाने से चूक गए हों तो ये खबर खास तौर पर आपके लिए ही है. नए साल में ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन (Amazon) ने आपकी खुशियों में चार चांद लगाने की तैयारी कर ली है. 

  1. अमेजन की Mega Salary Days सेल का ऐलान
  2. एक जनवरी से तीन जनवरी तक मिलेगी बड़ी छूट
  3. नए साल का स्वागत करने के लिए तैयार हुई amazon

1 जनवरी से शुरू होगी ‘मेगा सेलरी डेज’ सेल

अमेजन (Amazon) नए साल की पहली तारीख यानी 1 जनवरी से ‘मेगा सैलरी डेज’ (Mega Salary Days) सेल शुरू कर रही है. सेल का अधिकारिक ऐलान हो चुका है. आपको TV, फर्नीचर, होम एप्‍लाएंस, ऑटो प्रोडक्‍ट्स, स्पोर्ट्स प्रोडक्ट या फिर आपकी पसंद के किसी भी आइटम पर जबर्दस्त छूट मिलेगी. Mega Salary Days  की ये सेल 1 जनवरी से 3 जनवरी, 2021 तक चलेगी. सेल के दौरान आपको कार्ड से शॉपिंग करने पर और भी फायदा होगा.

ये भी पढ़ें- Rajinikanth नहीं बनाएंगे राजनीतिक पार्टी, खराब तबीयत की वजह से लिया ये फैसला

क्रेडिट कार्ड से खरीददारी पर आपको इतना फायदा

बैंक ऑफ बड़ोदा (BOB) के क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड EMI का यूज करने वाले कस्टमर्स को 10 फीसदी की तत्काल छूट (क्रेडिट कार्ड पर 1250 रुपये तक का और ईएमआई ट्रांजैक्‍शन पर 1500 रुपये तक) मिलेगी.  

(इनपुट एएनआई से)

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news