गृह मंत्री अमित शाह का राहुल गांधी को जवाब, कहा- राष्ट्रहित के लिए सस्ती राजनीति छोड़ें

लद्दाख मुद्दे पर सरकार पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के सवाल पर गृह मंत्री ने उन्हें जवाब दिया है. 

गृह मंत्री अमित शाह का राहुल गांधी को जवाब, कहा- राष्ट्रहित के लिए सस्ती राजनीति छोड़ें
शाह ने कहा कि राष्ट्रहित के लिए राहुल गांधी एकजुटता दिखाएं.

नई दिल्ली: गलवान घाटी में हुई झड़प की घटना के बाद से ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. आज सुबह राहु गांधी ने पीएम मोदी के सर्वदलीय बैठक में दिए गए बयान पर निशाना साधा. राहुल ने कहा कि पीएम ने चीन के आगे हिंदुस्तान की जमीन सरेंडर कर दी है. उन्होंने पीएम से पूछा कि यदि वह चीन की जमीन थी तो हमारे 20 जवान क्यों और कहां मारे गए. राहुल गांधी के सवाल पर गृह मंत्री ने जवाब दिया है. शाह ने कहा कि राहुल को सस्ती राजनीति नहीं करनी चाहिए. राष्ट्रहित के लिए राहुल गांधी एकजुटता दिखाएं. 

शाह ने एक घायल सैनिक के पिता का वीडियो रीट्वीट किया.

 

वीडियो में बहादुर सैनिक के पिता यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि भारतीय सेना एक मजबूत सेना है. घायल सैनिक के पिता ने कहा है कि भारतीय सेना चीन क्या, किसी भी देश की सेना को हरा सकती है. मैं राहुल गांधी से कहूंगा कि वे इस पर राजनीति ना करें. मेरा बेटा सेना में लड़ा है और ठीक होकर फिर लड़ेगा. 

गौरतलब है कि चीन मुद्दे पर पीएम मोदी ने शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक में बुलाई थी. बैठक के बाद पीएम ने बयान देते हुए कहा था कि भारत की सीमा में कोई नहीं घुसा. शहीद हुए सैनिक भारत मां की ओर आंख दिखाने वालों को सबक सिखाकर गए. हालांकि, सर्वदलीय बैठक में सोनिया गांधी ने सवाल उठाते हुए कहा था कि सरकार ने अंधेरे में रखा. बाकी विपक्षी दलों ने सरकार का समर्थन किया था. 

ये भी देखें-