तय समय से 20 मिनट पहले ही उड़ गई फ्लाइट, जहां से बैठे थे यात्री वहीं लेकर आ गई वापस
Advertisement

तय समय से 20 मिनट पहले ही उड़ गई फ्लाइट, जहां से बैठे थे यात्री वहीं लेकर आ गई वापस

अमृतसर से श्रीनगर के लिए यात्री फ्लाइट में सवार हुए लेकिन बिना लैंड किएआसमान में चक्कर लगाकर फ्लाइट वापस वहीं आ गई जहां से उड़ी थी.  

 

फाइल फोटो.

अमृतसर: अक्सर यात्रियों को बसें, ट्रेन और फ्लाइट्स लेट होने की वजह से परेशानी उठानी पड़ती है लेकिन एक फ्लाइट समय से पहले ही गंतव्य तक पहुंच गई, जिसका खामियाजा यात्रियों को भुगतना पड़ा. ये कारनामा इंडिगो एयरलाइन (Indigo Airline) का है. 1 बजे श्रीनगर के लिए निकली फ्लाइट बिना लैंड किये ही यात्रियों को लेकर वापस अमृतसर पहुंच गई.

  1. इंडिगो एयरलाइन का अजीब कारनामा
  2. डेस्टिनेश पर बिना लैंड किये वापस आ गई फ्लाइट
  3. एयरपोर्ट अथॉरिटी ने लैंडिग की नहीं दी परमीशन

20 मिनट पहले उड़ गई फ्लाइट

दरअसल, बुधवार को अमृतसर के श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से इंडिगो की एक फ्लाट (Indigo Flight) को श्रीनगर के लिए 1 बजकर 20 मिनट पर रवाना होना था लेकिन ये फ्लाइट 1 बजे ही रवाना हो गई. समय से पहले फ्लाइट रवाना होने के चलते अपने निर्धारित समय से 20 मिनट पहले ही श्रीनगर पहुंच गई. इस वजह से श्रीनगर एयरपोर्ट अथॉरिटी ने फ्लाइट लैंड ही नहीं करने दी.

यह भी पढ़ें: शादी के बाद 3 दिन तक कपल को नहीं जाने दिया जाता टॉयलेट, ऐसे दी जाती है 'ताकत'

एयरपोर्ट अथॉरिटी ने नहीं दी परमीशन

तय समय से 20 मिनट पहले ही श्रीनगर पहुंची फ्लाइट करीब 15 मिनट तक श्रीनगर एयरपोर्ट के इर्द-गिर्द ही चक्कर लगाती रही लेकिन उसे लैंडिंग की अनुमति नहीं मिली ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि श्रीनगर एयरपोर्ट के रन-वे पर पहले से ही विमान खड़ा था. फ्लाइट लैंड न किए जाने की वजह से यात्रियों को दिक्कत का सामना करना पड़ा. 

LIVE TV

Trending news