Anand Mahindra ने ट्वीट किया वीडियो: कहा, इस लड़की की आवाज से रीचार्ज हो जाए बैटरी
Advertisement
trendingNow1793070

Anand Mahindra ने ट्वीट किया वीडियो: कहा, इस लड़की की आवाज से रीचार्ज हो जाए बैटरी

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्विटर पर अक्सर कुछ रोचक चीजें पोस्ट करते रहते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने इस बार एक लड़की का वीडियो पोस्ट किया है, जो एक पंजाबी गाना (Punjabi Song) गा रही है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्विटर पर अक्सर कुछ रोचक चीजें पोस्ट करते रहते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने इस बार एक लड़की का वीडियो पोस्ट किया है, जो एक पंजाबी गाना (Punjabi Song) गा रही है. आनंद महिंद्रा ने लड़की की आवाज में जादू है.

  1. आनंद महिंद्रा ने पंजाबी गाने का लिंक किया ट्वीट
  2. कहा-इस आवाज में जादू है
  3. रोचक ट्वीट करते रहते हैं आनंद महिंद्रा

पंजाबी हूं: आनंद महिंद्रा
आनंद महिंद्रा ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं पंजाबी हूं. इसलिए मैं पूर्वाग्रह रखता हूं. लेकिन यह म्यूजिक एक तरह से रीन्युएबल एनर्जी (Renewal Energy) जैसा है. दिन में यदि आप एक ब्रेक ले सकते हैं तो ले और अपनी बैटरियों को रिचार्ज करें. इस यंग लेडी की आवाज में कई गीगावॉट की पावर है.’

खुश हुए उद्योगपति आनंद महिंद्रा

मानवजीत गिल और सिमरन कौर का गाना
यह गाना मानवगीत गिल और सिमरन कौर ढाडली ने तैयार किया है. आनंद महिंद्रा के ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने ट्वीट किया है और उन्हें ओरिजिनल लिंक दिया है. इस गाने का म्यूजिक सन्नी रोमाना (Sunny Romana) ने दिया है.

मदद भी करते रहे हैं आनंद महिंद्रा
आनंद महिंद्रा अक्सर थोड़े अलग से ट्वीट करते रहते हैं. उन्होंने कई बार ट्विटर के माध्यम से ही लोगों की मदद की है. कोरोना महामारी (Korona Pandemics) के दौर में ही बिहार के एक किसान भुईंया कहानी सामने आई थी, जिसने अपने खेत तक नहर बना दिया था. उसने कई सालों की मेहनत के बाद नहर बनाया था और अपना ट्रैक्टर खरीदने की इच्छा जताई थी. जिसके बाद आनंद महिंद्रा ने तुरंत अपने स्थानीय डीलर को निर्देश देकर किसान तक मुफ्त में ट्रैक्टर पहुंचाया था.

Trending news