जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एनकाउंटर, सेना के 2 जवान शहीद, 3 घायल
Advertisement
trendingNow12378064

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एनकाउंटर, सेना के 2 जवान शहीद, 3 घायल

Kashmir News: Kashmir News: पुलिस ने बताया कि अनंतनाग जिले के कोकरनाग के अहलान इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. इस मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए हैं. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और ऑपरेशन जारी है.

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एनकाउंटर, सेना के 2 जवान शहीद, 3 घायल

Anantnag Encounter: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में शनिवार को दो जवान शहीद हो गए हैं जबकि तीन के घायल होने की खबर है. अधिकारियों ने बताया कि घायल जवानों को अस्पताल पहुंचाया गया है और आतंकवादियों के भागने के रास्तों को सील कर दिया गया है. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है. पुलिस ने बताया कि अनंतनाग जिले के कोकरनाग के अहलान इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है.

सर्च ऑपरेशन जारी

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस और सुरक्षा बलों की एक टीम ने एक विशेष इनपुट पर अहलान में घेराबंदी व तलाशी अभियान शुरू किया था. तलाशी अभियान के दौरान छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. इससे मुठभेड़ शुरू हो गई. इलाके में फिलहाल गोलीबारी बंद हो गई है लेकिन सर्च ऑपरेशन जारी है. 

सूचना के आधार पर तलाशी अभियान 

जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को खत्म करने के लिए सुरक्षा बल आतंकवादियों, उनके समर्थकों और उन्हें पनाह देने वालों को निशाना बना रहे हैं. लेकिन इस नापाक हरकत ने हिंसा का माहौल बना दिया है. बताया गया कि सुरक्षाबलों को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ आतंकवादी इस क्षेत्र में छिपे हुए हैं. इस सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया. तलाशी के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी थी. 

फिलहाल सुरक्षाबलों ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया है और ऑपरेशन जारी है. आतंकवादियों को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. अधिकारियों का कहना है कि वे किसी भी कीमत पर आतंक को खत्म करेंगे. लेकिन फिलहाल यह घटना एक बार फिर से यह साबित करती है कि जम्मू-कश्मीर में शांति स्थापित करने के लिए अभी भी बहुत कुछ करना बाकी है. 

Trending news