सगाई में जा रहा था दुल्हन का परिवार, खाई में गिरी बस; 7 लोगों की मौत और 35 घायल
Advertisement
trendingNow11135518

सगाई में जा रहा था दुल्हन का परिवार, खाई में गिरी बस; 7 लोगों की मौत और 35 घायल

Bus Accident: आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में सगाई समारोह में दुल्हन का परिवार एक प्राइवेट बस से जा रहा था. ये बस एक हादसे का शिकार हो गई. जिसमें सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 35 से लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर सामने आई है.

फाइल फोटो

तिरुपति. (गिरी): आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh ) के चित्तूर जिले (Chittoor) में बीते शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. बकरपेटा इलाके में एक बस का कंट्रोल खो गया और वो खाई में गिर गई. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 35 से लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर सामने आई है. घायलों को इलाज के लिए तिरुपति आरयूआईए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  1. बस से सगाई में जा रहा था दुल्हन का परिवार
  2. ड्राइवर का खोया बस से कंट्रोल
  3. खाई में गिरी बस, 7 लोगों की मौत

सगाई में शामिल होने जा रहा था दुल्हन का परिवार

पुलिस के अनुसार, धर्मावरम के राजेंद्र नगर से सगाई में शामिल होने के लिए बस दुल्हन परिवार को ले जा रही थी, दूल्हा चित्तूर जिले के नारायणवनम का मूल निवासी था. 26 मार्च 2022 को तिरुचनूर में सगाई तय की गई थी. दुल्हन परिवार निजी बस से सफर कर रहा था, जिसमें 45 यात्री सवार थे. इस दौरान बस की एक इमारत से टक्कर हो गई और वो बकरापटेट के पास खाई में फिसल गई.

ये भी पढ़ें: योगी सरकार 2.0 के मंत्रियों की बैचेनी बढ़ी, आज होगा विभागों का बंटवारा!

मौके पर पहुंची पुलिस 

तिरुपति शहर एसपी वेंकटप्पला नायडू अन्य स्थानीय लोगों के साथ मौके पर पहुंचे. घायलों को 108 वाहनों में तिरुपति के आरयूआईए अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर्स ने बताया कि इनमें से चार की हालत नाजुक है.

ये भी पढ़ें- फिल्म पर विवाद के बीच अमित शाह ने बताया, आखिर क्यों देखनी चाहिए 'द कश्मीर फाइल्स'

ड्राइवर की लापरवाही से हुआ हादसा

इस बीच, यात्रियों ने आरोप लगाया कि दुर्घटना बस ड्राइवर द्वारा लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण हुई और यह भी आरोप लगाया कि वह नींद में था. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हादसे की जांच की जा रही है. हादसे में बस ड्राइवर नाभि रसूल और क्लीनर की भी मौके पर ही मौत हो गई. अब तक कुल सात लोगों की मौत हो गई.

LIVE TV

Trending news