'यदि सड़क पर CM चंद्रबाबू नायडू को गोली भी मार दी जाए कुछ गलत नहीं'
Advertisement
trendingNow1335528

'यदि सड़क पर CM चंद्रबाबू नायडू को गोली भी मार दी जाए कुछ गलत नहीं'

जनता से किए गए वादे सीएम नायडू पूरा नहीं कर रहे हैं. किसान, महिलाओं, बेरोजगारों और जनता से किए गए अपने वादों से नायडू पीछे हट रहे हैं. वे जनता की ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं.

 नांदयाल सीट पर इस महीने के आखिर में उपचुनाव होना है. (फाइल फोटो)

हैदराबाद: उपचुनाव प्रचार अभियान के दौरान वाईएसआर कांग्रेस नेता जगनमोहन रेड्डी का विवादित बयान सामने आया है. रेड्डी ने अपने इस बयान कहा है कि, ''यदि सड़क पर मुख्‍यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को गोली भी मार दी जाए तो इसमें कुछ भी गलत नहीं होगा.'' आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले के नांदयाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए रेड्डी ने आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री एम चंद्रबाबू नायडू के विकास कार्यों की तीखी आलोचना की. बता दें कि नांदयाल सीट पर इस महीने के आखिर में उपचुनाव होना है.

चुनाव प्रचार के दौरान रेड्डी ने मुख्यमंत्री की आलोचना करते हुए कहा है कि चंद्रबाबू नायडू ने लोगों को ठगने के साथ-साथ झूठे वादे किए हैं और ऐसे मुख्यमंत्री को गोली मार देना ही ठीक है. इसके बाद उन्होंने कहा कि जनता से किए गए वादे सीएम नायडू पूरा नहीं कर रहे हैं. किसान, महिलाओं, बेरोजगारों और जनता से किए गए अपने वादों से नायडू पीछे हट रहे हैं. वे जनता की ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं.

Trending news