JNU छात्र शरजील इमाम का एक और वीडियो वायरल, जामिया के बाहर दी ये धमकी
Advertisement
trendingNow1630630

JNU छात्र शरजील इमाम का एक और वीडियो वायरल, जामिया के बाहर दी ये धमकी

JNU के छात्र शरजील इमाम (Sharjeel Imam) का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जामिया यूनिवर्सिटी के बाहर का बताया जा रहा है.

शरजील इमाम (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: JNU के छात्र शरजील इमाम (Sharjeel Imam) का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जामिया यूनिवर्सिटी के बाहर का बताया जा रहा है. इस वीडियो में शरजील चक्का जाम करने समेत कई भड़काऊ बातें कह रहा है. क्राइम ब्रांच SIT के डीसीपी राजेश देव के मुताबिक JNU छात्र शरजील इमाम मूल रूप से बिहार का रहने वाला है. शरजील ने दिल्ली में भड़काऊ भाषण दिया था. शरजील ने 13 दिसम्बर 2019 को दिल्ली के जामिया में चक्का जाम करने वाला भड़काऊ भाषण दिया था जो देश हित के खिलाफ था. 

वीडियो में शरजील कहता हुआ दिख रहा है कि हमारी आरजू ये है कि दिल्ली में चक्का जाम हो और सिर्फ दिल्ली में नहीं, जिस शहर में मुसलमान कर सकता है. मुसलमान हिंदुस्तान के 500 शहरों में चक्का जाम कर सकता है. अब उसमें रोड ब्लॉक कौन है. रोड ब्लॉक बीजेपी या कांग्रेस नहीं है. रोड ब्लॉक है जमीयत उलेमा ए हिंद. रोड ब्लॉक है जमात-ए-इस्लामी. सबके बयानात पढ़ रहे हैं आप. क्या मुसलमानों की इतनी हैसियत नहीं कि उत्तर भारत के शहरों को बंद ना किया जा सके. 

वीडियो में शरजील ने ये भी कहा कि आप बताइए कि यूपी में मुसलमानों की शहरी आबादी 30 फीसदी के ऊपर है. अरे भाई शर्म करो. दूसरी चीज, बिहार में जिस इलाके से मैं आता हूं. यहीं आबादी 6 फीसदी है. शहरी आबादी 24 फीसदी है. समझ में आ रहा है हिन्दुस्तान का मुसलमान शहरी है. शहर बंद कीजिए और जो किसी और रास्ते पर ले जाए उसे तल्क कीजिए, उसे भगाइए. 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. शरजील के खिलाफ आईपीसी की धारा 124A, 153A और धारा 505 के तहत केस दर्ज किया गया है. शरजील की तलाश जारी है. बता दें कि असम (Assam) को देश से तोड़ने की धमकी देने वाले JNU छात्र शरजील इमाम (Sharjeel Imam) की तलाश तेज हो गई है. 

यूपी पुलिस की 2 टीमें दिल्ली में मौजूद हैं और शरजील की तलाश की जा रही है. शरजील को पकड़ने के लिए अलीगढ़ पुलिस ने 2 अलग-अलग टीमें बनाई हैं. उसकी लोकेशन को ट्रेस किया जा रहा है और अलीगढ़ से पुलिस की टीमें उसे गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पहुंच चुकी हैं. इधर, शरजील के खिलाफ दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने भी एफआईआर दर्ज कर ली है.

ये भी देखें-

अलीगढ़ पुलिस ने शरजील इमाम के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया है. एफआईआर में शरजील इमाम के बयान का पूरा जिक्र किया है, जिसमें शरजील ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों के सैयद बाबे इलाके में चल रहे CAA के प्रोटेस्ट में भड़काऊ बयानबाजी की थी और नॉर्थ ईस्ट को तोड़ने की बात की थी.

Trending news