NIA ऑफिस पहुंचे मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह, कई अहम सवालों के जवाब आएंगे सामने
Advertisement
trendingNow1879862

NIA ऑफिस पहुंचे मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह, कई अहम सवालों के जवाब आएंगे सामने

Param Bir Singh reached NIA office: मुंबई पुलिस के पूर्व कमीश्नर परमबीर सिंह (Param Bir Singh) बुधवार सुबह 9.30 बजे राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) के ऑफिस पहुंचे.

मुंबई पुलिस के पूर्व कमीश्नर परमबीर सिंह (फाइल फोटो)

मुंबई: एंटीलिया के बाहर विस्फोटक मिलने और मनसुख हिरेन की हत्या मामले (Mansukh Hiren Murder Case) में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं. मुंबई पुलिस के पूर्व कमीश्नर परमबीर सिंह (Param Bir Singh) बुधवार सुबह 9.30 बजे मामले की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) के ऑफिस पहुंचे. उम्मीद जताई जा रही है कि परमबीर सिंह से कई अहम सवालों के जवाब मिल सकते हैं.

100 करोड़ रुपये की उगाही मामले में सीबीआई जांच के आदेश

बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने सोमवार को 100 करोड़ रुपये की उगाही मामले को असाधारण मामला बताते हुए सीबीआई (CBI) को महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों की 15 दिनों के भीतर प्रारंभिक जांच शुरू करने के लिए कहा. इसके बाद सीबीआई ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

लाइव टीवी

पूर्व पुलिस कमीश्नर ने लगाए थे गंभीर आरोप

बता दें मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह  (Param Bir Singh) ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) चाहते थे कि पुलिस अधिकारी बार और होटलों से हर महीने 100 करोड़ रुपये की वसूली करके उन्हें पहुंचाएं. इसके साथ ही परमबीर सिंह ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक पीआईएल फाइल की थी, जिसमें उन्होंने अनिल देशमुख पर लगाए आरोपों के लिए सीबीआई जांच की मांग की थी.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news