दिल्ली में लग सकता है Lockdown? सीएम Arvind Kejriwal ने बुलाई अर्जेंट मीटिंग

दिल्ली (Delhi) में कोरोना के बेकाबू हालात के बीच सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने एक अर्जेंट हाईलेवल समीक्षा बैठक (Review Meeting) बुलाई है. इस बैठक में कोविड मामलों के नोडल मंत्री मनीष सिसोदिया, हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन समेत प्रदेश का बाकी प्रशासनिक अमला भी शामिल होगा.

दिल्ली में लग सकता है Lockdown? सीएम Arvind Kejriwal ने बुलाई अर्जेंट मीटिंग
फाइल फोटो

नई दिल्ली: राजधानी में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लगातार जारी है. कोरोना ने दिल्ली (Delhi) में अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. हालिया आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में कोरोना के 19,486 नए केस सामने आए. इसके अलावा 141 लोगों की मौत हो चुकी है. ये आंकड़ा अभी तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है. कोविड मरीजों के लिए बेड और आईसीयू (ICU) बेड की किल्लत जैसे आरोपों के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल लगातार हालात पर नजर रखे हैं. नाइट कर्फ्यू के बाद दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू जैसे कदम उठाए जा चुके हैं. इसके बावजूद कोरोना की रफ्तार पर ब्रेक लगती नहीं दिख रही है.  

सीएम ने बुलाई अर्जेंट मीटिंग

दिल्ली में कोरोना के बेकाबू हालात के बीच सीएम केजरीवाल ने एक अर्जेंट हाईलेवल समीक्षा बैठक (Review Meeting) बुलाई है. इस बैठक में कोविड मामलों के नोडल मंत्री मनीष सिसोदिया, हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन समेत प्रदेश का बाकी प्रशासनिक अमला भी शामिल होगा. माना जा रहा है कि अगर वीकेंड कर्फ्यू से भी कोरोना संक्रमण की रफ्तार में कमी नहीं आई तो फिर दिल्ली में जल्द ही संपूर्ण लॉकडाउन (Complete Lockdown) लगाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Covid-19: टूट गए अब तक के सारे रिकॉर्ड, 24 घंटे में सामने आए 2.34 लाख से ज्यादा नए केस

वीकेंड कर्फ्यू के पालन की अपील

इस बीच दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने जनता से वीकेंड कर्फ्यू के पालन की अपील की है. 

ये भी पढ़ें- Weekend Curfew के दौरान क्या बंद और किसे मिलेगी छूट? ये रहे आपके सवालों के जवाब

LIVE TV

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.