'दैवीय ताकतें एकजुट हो रहीं, कुछ अच्छा होगा', केजरीवाल ने क्यों दिया ये बयान
X

'दैवीय ताकतें एकजुट हो रहीं, कुछ अच्छा होगा', केजरीवाल ने क्यों दिया ये बयान

देशभर में पार्टी के विस्तार में जुटे आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) शनिवार को गोवा (Goa) पहुंचे. वहां पर उन्होंने अगले साल होने जा रहे राज्य असेंबली चुनाव को लेकर बड़ी घोषणा की.

'दैवीय ताकतें एकजुट हो रहीं, कुछ अच्छा होगा', केजरीवाल ने क्यों दिया ये बयान

पणजी: देशभर में पार्टी के विस्तार में जुटे आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) शनिवार को गोवा (Goa) पहुंचे. उन्होंने कहा कि सभी दैवीय ताकतें एकजुट हो रही हैं और इस बार कुछ अच्छा होगा.

पार्टी नेता अमित पालेकर से मिले केजरीवाल

गोवा पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पार्टी के स्थानीय नेता अमित पालेकर से मुलाकात की. अमित पालेकर पुराने गोवा (Goa) में अनधिकृत तरीके से बन रहे एक निर्माणाधीन बंगला के खिलाफ अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल कर रहे थे. विवादास्पद बंगला के खिलाफ सरकार की ओर से कार्रवाई करने की घोषणा के बाद शुक्रवार को उन्होंने अनशन समाप्त किया.

'सभी दैवीय शक्तियां एकजुट हो रही'

अमित पालेकर की मौजूदगी में केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा, ‘यह गोवा के लोगों की जीत है. इस बार सभी दैवीय शक्तियां एकजुट हो रही हैं और कुछ अच्छा होने वाला है.’ उन्होंने कहा कि पार्टी को पालेकर पर गर्व है.

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा, ‘AAP ईमानदार राजनीति का प्रतिनिधित्व करती है. यह लोगों के संघर्ष का प्रतिनिधत्व करती है और लोगों के मुद्दे उठाती है.’ केजरीवाल ने इन आरोपों का खंडन किया कि पालेकर ने पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा बनने के लिए यह अनशन किया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के उम्मीदवार पर फैसला सही समय पर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- दिल्ली के चप्पे-चप्पे पर नजर! केजरीवाल सरकार लगवाएगी और 1 लाख 40 हजार CCTV कैमरे

सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ रही पार्टी

बताते चलें कि गोवा (Goa) में बीजेपी सत्ता में है. आम आदमी पार्टी (AAP) वहां पर बीजेपी को कड़ी टक्कर देने की कोशिश में जुटी है. पार्टी ने राज्य की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है. गोवा में फरवरी में असेंबली के चुनाव होने वाले हैं.

LIVE TV

Trending news